×

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की डेट आई सामने, इस दिन लेंगे सात फेरे

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के ब्यूटीफुल और रूमर्ड कपल Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की डेट सामने आ गई है। जल्द ही ये कपल सात फेरे लेने वाला है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 2:25 AM GMT
Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding date
X

Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding (Image: Social Media)

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के ब्यूटीफुल और रूमर्ड कपल Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की डेट सामने आ गई है। जल्द ही ये कपल सात फेरे लेने वाला है। दरअसल काफी लंबे समय से यह चर्चा में थी कि ये लवली कपल इस साल दिसंबर माह में शादी के बंधन में बंध जाएगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं लेकिन अब इस कपल की शादी को लेकर जानकारी सामने आई है,जिसके अनुसार अगले साल ये शादी करेंगे।

इस दिन लेंगे सिद्धार्थ कियारा सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अगले साल यानी 6 फरवरी को सात फेरे लेंगे। दरअसल सोर्सेज का कहना है कि 'सिद्धार्थ और कियारा की शादी (Sidharth Malhotra-Kiara advani wedding) अगले साल 6 फरवरी को होगी। वहीं दोनों की प्री वेडिंग फंक्शन्स (Pre Wedding Function) की शुरुआत 4 और 5 फरवरी से हो जाएगी।


इस कपल की शादी में परिवार के कुछ लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल हो सकेंगे। मेहंदी, हल्दी से लेकर संगीत का पूरा जश्न पूरे ग्रैंड तरीके से होगा।' फिलहाल ये कपल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए इंडिया से बाहर गया हुआ है।

जैसलमेर में होगी सिद्धार्थ कियारा की शादी

बता दें यह कपल मुंबई में नहीं बल्कि राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधेगा। जिसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding venue) के पैलेस होटल में होगी। शादी को लेकर को उनकी सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम किए गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे और इस शादी का प्राइवेट रखा जाएगा।

कॉफी विद करण में कियारा ने किया था जिक्र

दरअसल सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म शेरशाह में साथ काम किया है। इस दौरान ही दोनों की लव स्टोरी (Bollywood love story) की शुरुआत इसी फिल्म के सेट से शुरू हुई। जिसको लेकर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने भी हिंट दिया था। कियारा ने करण के शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With karan 7) के एक एपिसोड में कहा था कि सिद्धार्थ उनके दोस्त से भी बढ़कर हैं। वहीं कुछ दिन पहले भी यह फेमस फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के घर के बाहर नजर आए था। हालांकि अभी तक इस कपल की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story