×

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ की दुलहनिया बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं कियारा, माता पिता ने किया खुलासा

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा और सिद्धार्थ अपनी शादी को लेकर कई दिनों से चुप्पी साधे हुए थे और अब कियारा के पापा ने अपनी बेटी की शादी के बारे में कई बाते बताई हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Feb 2023 12:22 PM GMT
Sidharth-Kiara Wedding
X

Sidharth-Kiara Wedding (Image Credit-Social Media)

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दो दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों के परिवार और दोस्तों ने जैसलमेर के लिए रवाना होना शुरू कर दिया है। जहाँ कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों जैसलमेर में शादी करेंगे वहीँ अब इस कपल की शादी की तैयारियां ज़ोरो पर चल रहीं हैं और मेहमानों ने आना भी शुरू कर दिया है। वहीँ कियारा और सिद्धार्थ इस बारे में कई दिनों से चुप्पी साधे हुए थे और अब कियारा के पापा ने अपनी बेटी की शादी के बारे में कई बाते बताई हैं आइये जानते हैं क्या कहा है एक्ट्रेस के पिता ने।

कियारा के माता-पिता जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचे

बी-टाउन का फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंध जायेंगे। साथ ही दोनों के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स आज से शुरू हो रहे हैं, उनके कई दोस्तों और परिवार को जैसलमेर एयरपोर्ट पर पहुंचते हुए देखा गया है। दो दिनों में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार सेलिब्रिटी कपल के साथ, परिवार और दोस्तों ने जैसलमेर में आना शुरू कर दिया है। खुद कियारा के बाद एक्ट्रेस के माता-पिता को भी शहर के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन एक्ट्रेस के माता-पिता कैमरों की तरफ देखकर मुस्कुराते नज़र आये। कियारा के पिता ने विवाह स्थल के लिए रवाना होने से पहले केवल 'ऑल द बेस्ट' कहा।


संगीत में परफॉर्म करेंगे दोनों के परिवार

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके फैंस उन्हें पति-पत्नी के रूप में देखने के लिए काफी बेताब हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की तैयारियां जोरों पर शुरू हो चुकी हैं और इस शादी से जुड़ी हर चीज काफी ग्रैंड होने वाली है। दूल्हा-दुल्हन के इस दिन को सबसे यादगार बनाने के लिए दोनों के परिवार वाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि सिड और कियारा की शादी में बेहद निजी लोग शामिल होंगे और इसलिए उनकी शादी के बारे में कोई होहल्ला नहीं हो रहा है। साथ ही साथ दूल्हा और दुल्हन के परिवार ने कई सारे सांग्स भी संगीत में परफॉर्म करने के लिए तैयार कर लिए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story