×

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी का वेडिंग ऑउटफिट होगा खास, इस चीज़ का विशेष ध्यान रख रहा कपल

Sidharth-Kiara Wedding: सभी ये जानना चाहते हैं कि सिद्धार्थ ​​और कियारा अपनी शादी पर आखिर किस तरह के ऑउटफिट पहनने वाला है। आज हम आपको इससे जुडी कई चीज़ें बताने जा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Feb 2023 7:56 AM GMT
Sidharth-Kiara Wedding
X

Sidharth-Kiara Wedding (Image Credit-Social Media)

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 6 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध जायेंगे फिलहाल ये क्यूट कपल अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शेरशाह कपल चार दिन के बाद पति-पत्नी बन जायेंगे और शादी का एक्साइटमेंट कपल के फैंस को काफी बेचैन कर रहा है। फैंस शादी से जुडी हर एक बात जानने के लिए काफी उत्सुक है। सभी ये जानना चाहते हैं कि ब्राइड और ग्रूम आखिर किस तरह के ऑउटफिट पहनने वाला है। वहीँ दोनों के वेडिंग लुक के बारे में आज हम आपको कई चीज़ें बताने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का वेडिंग लुक

एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि कियारा और सिद्धार्थ दोनों को ही भारतीय संस्कृति के काफी करीब हैं और इसकी विशिष्टता को काफी पसंद करते हैं और इसलिए उन्होंने ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहनने का फैसला किया है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कियारा सब्यसाची के पारंपरिक लाल लहंगे में नजर आएंगी और उनके पहनावे से जुड़ी हर चीज उनकी संस्कृति के बारे में बताएगी। सिद्धार्थ को कियारा की ये सादगी सबसे ज्यादा पसंद है कि वो बड़े पर्दे पर कितनी भी बड़ी हीरोइन क्यों न हो लेकिन वो अपनी संस्कृति और लोगों से जुड़ी हुई है और वो उन्हें अपनी दुल्हन के रूप में देखने के लिए काफी बेताब हैं। वहीँ सिद्धार्थ का ऑउटफिट भी सब्यसाची डिज़ाइनर होगा और वो हल्के रंगों का चुनाव करेंगे जो कियारा के ऑउटफिट का कंट्रास्ट या उससे मेल खता हुआ होगा।

शादी जैसलवार सूर्यगढ़ पैलेस में होगी और बॉलीवुड के हर कपल की तरह उनकी भी शादी भी काफी ग्रैंड होगी लेकिन सिर्फ अपने दोस्तों और परिवारों के बीच। हमने आपको पहले ही अपडेट किया था कि कियारा और सिद्धार्थ फरवरी की शुरुआत में शादी करेंगे क्योकि जनवरी में ज़्यादा शुभ तिथियां नहीं थीं और इसलिए कपल फरवरी के पहले सप्ताह में शादी करेगा। वेल्डिंग हर तरह से मैजिकल होने वाली है और दोनों के फैंस निश्चित रूप से कपल को दूल्हा और दुल्हन के रूप में देखने के लिए काफी बैचैन है और दोनों की शादी के बाद की पहली तस्वीर के लिए कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। सिड और कियारा की बात करें तो वो हमेशा अपनी शादी के बारे में बात करने से बचते रहे हैं,फिलहाल सिद्धार्थ से जब शादी के बारे में पुछा गया तो उन्होंने काफी दिलचस्प तरीके से जवाब देते हुए कहा कि उन्हें भी अभी इनविटेशन नहीं मिला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story