×

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की प्रीवेंडिंग फंक्शन्स शुरू, जानें कौन कौन होगा शादी में शामिल

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6/7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 4 Feb 2023 5:16 AM GMT
Sidharth Malhotra Kiara Advani wedding date
X
Sidharth Malhotra Kiara Advani (Image: Social Media)

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6/7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं आज से कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन्स शुरू होंगे। जिसको लेकर तैयारियां जोरो शोरो से हो रही है। इस कपल की शादी में कई सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। वहीं कंगना रनौत ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर तारीफ भी की है।

ये सेलिब्रिटीज होंगे शामिल

दरअसल रिपोर्ट के अनुसार सीड और कियारा की शादी में कई सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। जिनमें, वीना नागदा का भी नाम शामिल है, जो कियारा के हाथों में शादी की मेहंदी लगाएंगी। बता दें वीना नागदा फेमस महेंदी आर्टिस्ट हैं।


कियारा से पहले वह कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के हाथों में मेहंदी लगा चुकी हैं। वीना के अलावा कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बॉलीवुड एक्टर शाहिद। कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ शामिल होंगे। इसके अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शरीक होंगे। साथ ही करण जौहर के भी इस शादी में शामिल होंगे चांस हैं। वरुण धवन भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं।

जैसलमेर में होगी शादी

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की तैयारियां हो चुकी हैं और अब बस फंक्शन्स शुरू होने की देर है। बता दें कि सिड-कियारा ने अपनी शादी को काफी इंटीमेट रखने का प्लान बनाया है और कुछ खास दोस्तों और परिवार वालों के बीच ही शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है। इस कपल की शादी पूरी तरह एक इंटीमेट फंक्शन होगा और इसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। दरअसल उनके परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। वहीं सिद्धार्थ और कियारा अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी को लेकर तैयारियां हो रही है, जिसमें संगीत, मेहंदी और हल्दी शामिल हैं। बता दें रिपोर्ट्स का दावा है कि यह फंक्शन 4 यानी की आज से शुरू होंगे और 5 फरवरी तक चलेंगे।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story