×

Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग प्लेस बहुत खास, कमरे की एक दिन की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। जिसकी कीमत मेहमानों के लिए प्रति दिन 2 करोड़ रुपये है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Feb 2023 6:08 AM GMT (Updated on: 7 Feb 2023 6:19 AM GMT)
Sidharth-Kiara Wedding
X

Sidharth-Kiara Wedding (Image Credit-Social Media)

Sidharth Malhotra-Kiara Advani's Wedding: बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी हैं, जो 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे। लुजुरियस पैलेस होटल अपने शाही कमरों के लिए जाना जाता है, जिसकी कीमत मेहमानों के लिए प्रति दिन 2 करोड़ रुपये है। आइये जानते हैं क्या क्या खास है सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के इस वेडिंग वेन्यू में।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी का वेडिंग डेस्टिनेशन सूर्यगढ़ पैलेस

कथित तौर पर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी का सेलिब्रेशन 4 फरवरी से शुरू हो गया है और शादी के दिन तक चलेगा। सूर्यगढ़ पैलेस अपने आकर्षक राजस्थानी आंतरिक सज्जा और पारंपरिक आतिथ्य के लिए जाना जाता है। गंतव्य शादियों के लिए, महल अप्रैल से सितंबर के महीनों में प्रति दिन 1.20 करोड़ रुपये चार्ज करता है। अक्टूबर और मार्च के बीच पर्यटन सीजन के दौरान शुल्क बढ़कर INR 2 करोड़ प्रति दिन हो जाता है। ये सिद्धार्थ और कियारा की शादी को एक भव्य और असाधारण तरह से पेश करता है।

रॉयल डेस्टिनेशन शादियों के लिए भारत की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सिद्धार्थ और कियारा महल परिसर के अंदर 'बावड़ी' नाम के एक स्पेशल जगह में शादी के 'फेरे' लेंगे। पैलेस में झील के सुंदर दृश्य के साथ फैले दो भव्य गार्डन हैं। महल के प्रांगण में मेहंदी, हल्दी और संगीत सेलिब्रेशन के साथ सेलिब्रेट किए जाएंगे, जो डांस , संगीत और भारतीय परंपराओं की भव्यता का आनंद लेने के लिए एकदम सही है।

ये होटल जैसलमेर से लगभग 16 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है और इसके मालिक जयपुर के एक बिजनेस टाइकून है। 65 एकड़ के क्षेत्र में फैला, सूर्यगढ़ पैलेस पीले पत्थरों से सुशोभित है जो रेगिस्तान की विलक्षणता के बीच इसकी सुंदरता को सामने लाता है। इसमें 84 कमरे, 92 बेडरूम, एक इन-हाउस कृत्रिम झील, दो बगीचे, विला, रेस्तरां और मेहमानों के लिए कई अन्य उत्तम सुविधाएं देती हैं।

कियारा आडवाणी को बीते शुक्रवार को कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया था ,जहां से वो सेलब्रेशन स्पॉट के लिए रवाना हुईं। दोनों सितारों के परिवार के सदस्य शनिवार को जैसलमेर पहुंच गए थे। शादी में 100 से 150 वीवीआईपी मेहमान शामिल होंगे। इस सूची में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम भी शामिल हैं, जैसे राम चरण, शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत और करण जौहर।

मुंबई की एक वेडिंग प्लानिंग फर्म शादी की तैयारियों को मैनेज कर रही है। इस हाईप्रोफाइल शादी के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story