×

Sidharth-Kiara: अपनी लेडी लव कियारा को इंप्रेस करने के लिए ये क्या बन सिद्धार्थ, क्या आपने देखा?

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर ही अपने अंदाज के चलते सुर्खियों में रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Nov 2023 3:52 PM GMT
Kiara Advani-Sidharth Malhotra
X

Kiara Advani-Sidharth Malhotra (Photo- Social Media)

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर ही अपने अंदाज के चलते सुर्खियों में रहते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के ऐसे चहीते कपल हैं जो टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं, और तो और अपने फैंस को कपल गोल्स भी खूब देते हैं। इस कपल की सादगी पर ही नेटीजेंस अपना दिल हार बैठे हैं। इसी बीच खबर आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी लेडी लव कियारा को इंप्रेस करने के लिए ऐसा कुछ किया है, जिससे सिर्फ कियारा ही नहीं बल्कि उनकी पूरी की पूरी फीमेल फैन फॉलोइंग भी इंप्रेस हो चुकी है। आइए आपको भी बताते हैं।

कियारा की लिए शेफ बनें सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, लोगों को उनका नया फेवरेट बी-टाउन कपल मिल गया है। सिद्धार्थ और कियारा की प्यार भरी केमिस्ट्री से हर कोई इंप्रेस हो चुका है। अगर देखा जाय तो ये दोनों एक परफेक्ट कपल का एकदम सही उदाहरण हैं। वहीं अब पता चला है कि सिद्धार्थ अपनी लेडी लव कियारा के लिए शेफ बने थे, जी हां! कियारा आडवाणी ने खुद ही इसका खुलासा किया है।


दरअसल कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि आज का संडे वे अपने पति सिद्धार्थ के साथ कैसे एंजॉय कर रहीं हैं। कियारा द्वारा शेयर की गई स्टोरी में एक प्लेट में पिज्जा दिखाई दे रहा है। हालांकि इसके साथ अभिनेत्री ने एक कैप्शन भी लिखा है। कियारा लिखती हैं, "रविवार को बेस्ट शेफ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। हेल्दी पिज्जा का स्वाद इससे पहले कभी भी इतना बेहतर नहीं लगा।" अब जब सिद्धार्थ ने इतने प्यार से कियारा के लिए पिज्जा बनाया हो तो भला कैसे कियारा पूरी दुनिया के सामने उनकी तारीफ ना करती, तो बस फिर क्या था? कियारा ने भर-भर कर सिद्धार्थ पर प्यार लुटाया।


अक्सर ही एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हैं सिद्धार्थ और कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत ही लवेबल कपल हैं। यह पहली बार नहीं था जब सिद्धार्थ ने कियारा के लिए कुछ स्पेशल बनाया हो, इससे पहले भी कई बार सिद्धार्थ अपनी पत्नी के लिए शेफ बन चुके हैं। सिद्धार्थ और कियारा अक्सर ही खुलेआम एक-दूसरे पर प्यार जताते हैं और इनका यही अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। फिल्म "शेरशाह" के सेट पर शुरू हुई अपनी प्रेम कहानी को इस साल फरवरी महीने में सिद्धार्थ और कियारा ने एक कदम आगे बढ़ा लिया और अब बहुत जल्द शादी को एक साल पूरे होने वाले है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story