×

Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' निकली सबसे आगे, दूसरे दिन की तगड़ी कमाई

Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दूसरा दिन हो गया है। आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस क्या कमाल दिखाया है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 March 2024 6:18 AM GMT
Yodha Box Office Collection Day 2
X

Yodha Box Office Collection Day 2 (Image Credit: Social Media)

Yodha Box Office Collection Day 2: देशभक्ति के रस में डूबी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' (Movie Yodha) बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। हवाई जहाज हाईजैक की कहानी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और इसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है। 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई योद्धा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस 4.1 करोड़ का कलेक्शन (Yodha Box Office Collection Day 1) किया था। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है, तो आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की है?

दमदार है फिल्म 'योद्धा' की कहानी (Yodha Story In Hindi)

फिल्म 'योद्धा' की कहानी एयरप्लेन हाईजैक पर आधारित है, जहां पर कुछ आतंकवादी प्लेन को हाईजैक कर लेते हैं और उस प्लेन को छुड़वाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा आतंकियों के खिलाफ लड़ते हैं और प्लेन में मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आते हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में एक्टर फूल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाथों में बंदूक लिए सिद्धार्थ जमकर आतंकियों से मार-धार करते दिखाई दिख रहे हैं और एक्टर का ये एक्शन अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।


सिद्धार्थ-राशि की जोड़ी ने किया कमाल (Yodha Cast)

सागर ऑम्ब्रे, पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की कैमेस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में दोनों का रोमांस लोगों का दिल जीत रहा है। इसके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी ने भी दमदार एक्ट प्ले किया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कुल मिलाकर फिल्म तो वाकई शानदार और जानदार है। वहीं अगर इसके कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अपने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है।


'योद्धा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Yodha Box Office Collection Day 2)

Sacnilk के मुताबिक, इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के दम पर पहले दिन 4.1 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन शनिवार को इस फिल्म ने 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। दो दिनों में मिलाकर इस फिल्म ने 9.85 करोड़ की कमाई की है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन विदेश में 1 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद वर्ल्डवाइड कलेक्शन 5.85 करोड़ के आसपास हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का बजट तकरीबन 55 करोड़ के आसपास है और फिल्म का कलेक्शन देखकर तो यही लगता है कि फिल्म बहुत जल्द अपना बजट निकाल लेगी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story