×

Sidharth Malhotra लेंगे शाहरुख-सलमान की जगह? बनेंगे बॉलीवुड स्पाई यूनिवर्स के एक्शन हीरो

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा क्या अब शाहरुख खान और सलमान खान की जगह लेने वाले हैं? क्या सिद्धार्थ होंगे बॉलीवड की स्पाई यूनिवर्स के अगले एक्शन हीरो? आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 Dec 2023 4:00 AM GMT
Sidharth Malhotra
X

Sidharth Malhotra (Image Credit: Social Media)

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'शेरशाह' से यह साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड के एक्शन हीरो बनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं और फिर उनके लुक्स और फिटनेस की, तो क्या ही बात की जाए? वैसे तो सिद्धार्थ ने कई फिल्में की हैं, लेकिन एक एक्शन हीरो के अवतार में उन्हें कभी नहीं देखा गया है। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ के फैंस का ये सपना भी बहुत जल्द पूरा होने वाला है। दरअसल, कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को मार्फ्लिक्स ऑफिस में जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धार्थ आनंद ने एक नई फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। जी हां...वही सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने 'पठान', 'टाइगर' और 'वॉर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि क्या सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड स्पाई यूनिवर्स के लिए एक नया एक्शन हीरो तलाश रहे हैं और शायद इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को चुना है? और अगर वाकई ऐसा है, तो क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा शाहरुख खान और सलमान खान की जगह ले पाएंगे? आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में....

स्पाई यूनिवर्स के अगले एक्शन हीरो बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा?

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक एक्शन फिल्म पर बातचीत की है। दोनों ने इस फिल्म के बारे में ही मुलाकात की थी। पोर्टल से जुड़े सूत्र के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन फिल्में करने के लिए काफी एक्साइडेट हैं। हालांकि, चीजों पर सहमती होनी अभी बाकी है। इस फिल्म को मार्फ्लिक्स द्वारा ही प्रोड्यूस किया जाएगा। सिद्धार्थ आनंद की बात करें, तो उनके अंडर बनी फिल्मों के बारे में बताने की कोई खास जरुरत नहीं है, क्योंकि उनकी द्वारा डायरेक्ट की गई सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही हैं। फिर चाहे वो सलमान खान की 'टाइगर' हो, शाहरुख खान की 'पठान' हो या फिर ऋतिक रोशन की 'वॉर'। इस सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है और ये सभी स्टार बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। ऐसे में अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धार्थ आनंद साथ आते हैं, तो बॉलीवुड को एक्शन हीरो के तौर पर एक नया चेहरा मिल जाएगा।


क्या सलमान-शाहरुख को पछाड़ पाएंगे सिद्धार्थ?

सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं और इनकी जगह लेना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन यह भी सच है कि हमारी हिंदी सिनेमा को अब नए चेहरो और नए टैलेंट की जरुरत है और यह पूरी तरह से सही भी है। जिस तरह से अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और ऋषि कपूर जैसे स्टार्स के बाद बॉलीवुड को शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स का चेहरा मिला। अब उसी तरह से आने वाले समय में बॉलीवुड को ऐसे ही नए चेहरे और टैलेंट की जरुरत है। हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन हीरो के तौर पर जनता के दिलों में इन स्टार्स की तरह जगह बना पाएंगे या नहीं यह तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।


इन फिल्मों में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

खैर, अब एक नजर अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट पर डाले, तो वह बहुत जल्द फिल्म 'योद्धा' में नजर आने वाले हैं। इन दिनों वह फिल्म की रिलीज को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में दिखाई देंगी। वहीं, सिद्धार्थ आनंद की बात करें तो उन्होंने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' का निर्देशन किया है। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 के दिन रिलीज होगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story