×

Nora Fatehi-Sidharth Malhotra ​​का गाना माणिके का बॉलीवुड वर्जन, Thank God का पहला सांग हुआ आउट

Thank God Song: अजय देवगन और सिद्धार्थमल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड का गाना माणिके आज रिलीज़ हो गया है।जिसमे आपको नोरा फतेही, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Sep 2022 7:39 AM GMT
Thank God Song
X

Thank God Song (Image Credit-Social Media)

Thank God Song: अजय देवगन और सिद्धार्थमल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड का गाना माणिके आज रिलीज़ हो गया है। जिसमे आपको नोरा फतेही, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। थैंक गॉड के पहले गाने का टीज़र गुरुवार, 15 सितंबर को रिलीज़ हुआ था और आज इस गाने को भी मेकर्स ने रिलीज़ कर दिया है। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने इस गाने माणिक के टीज़र की एक झलक बीते कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी जिसने इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया था। वहीँ इस गाने के रिलीज़ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। आपको बता दें ये पॉपुलर सांग माणिके मंगे हिते का बॉलीवुड वर्जन है। इसमें नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आ रहे ​​हैं। करीब एक हफ्ते पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। वहीँ अब इसका गाना आउट हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

माणिके गाने से नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बढ़ाया तापमान

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉड का एक गाना इस समय काफी चर्चा में है जिसके सामने आने से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा और डांसिंग दिवा नोरा फतेही नज़र आ रही हैं। वहीँ इसके पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पहले गाने मानिके का टीज़र भी शेयर किया था । तब भी लोगों ने इस गाने की थी वहीँ अब पूरा गाना सामने आने के बाद भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीँ सिड ने इस गाने के टीज़र की एक झलक शेयर करते हुए लिखा था "जीवन के इस खेल में, क्या अयान वासना / वासना के लिए गिर जाएगा? इस दिल दहला देने वाले खुलासे के बारे में जानने के लिए बने रहें। #Manike का टीज़र अभी आउट। कल गाना आउट! #ThankGod 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में। @ajaydevgn @norafatehi @indrakumarofficial #BhushanKumar #KrishanKumar @tanishk_bagchi @yohanimusic @jubin_nautiyal @ganeshhhegde @tseries.official @tseriesfilms।" इस गाने में नोरा और सिड की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन के खिलाफ शिकायत

गौरतलब है कि अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और निर्देशक इंद्र कुमार के खिलाफ उनकी आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' में कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। भगवान चित्रगुप्त की पूजा करने वाले कायस्थ समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अपर दंडाधिकारी मोनिका मिश्रा की अदालत में मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें भगवान चित्रगुप्त का कथित रूप से उपहास करने और फिल्म में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता हिमांशु श्रीवास्तव का बयान दर्ज करने के लिए मजिस्ट्रेट ने 18 नवंबर 2022 की तारीख तय की।

फिल्म थैंक गॉड

थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारे हैं। ये फिल्म टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है वहीँ ये फिल्म इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है। साथ ही ये फिल्म 25 अक्टूबर, 2022 को इस दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story