×

Sidharth Malhotra: शादी से जुड़ा ये काम नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद किया खुलासा

Sidharth Malhotra On Koffee With Karan 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा सच रिवील किया है, जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 11:46 AM GMT
Sidharth Malhotra On Koffee With Karan 8
X

Sidharth Malhotra On Koffee With Karan 8 (Photo- Social Media)

Sidharth Malhotra On Koffee With Karan 8: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उतावले हुए बैठे हैं और इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा सच रिवील किया है, जिसके बाद से वो सुर्खियों में आ चुके हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अबतक कौन सी बात लोगों से छुपा कर रखी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिवील किया शादी से जुड़ा सच

सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" में पहुंचे थे, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वरुण धवन भी पहुंचें थे, जहां दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई बातें साझा की। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इसी दौरान अपनी शादी से जुड़ा एक सच बताया है। करण संग बातचीत करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि वह अपनी शादी का वीडियो पब्लिकली शेयर नहीं करना चाहते थे, लेकिन फिर कियारा आडवाणी की वजह से वह शेयर करने के लिए राजी हो गए थे।


अपनी शादी से जुड़ा वीडियो शेयर नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी-टाउन के सबसे चहीते कपल में से एक हैं, इस कपल को पसंद करने वाले लाखों फैंस हैं। चैट शो के दौरान जब करण जौहर ने सिद्धार्थ से उनकी शादी से जुड़े खूब वायरल हुए वीडियो के बारे सवाल किया तो सिद्धार्थ ने कहा, "ये प्लांड नहीं था, मैं वीडियो शेयर नहीं करना चाहता था, लेकिन कियारा और मनीष मल्होत्रा ने मुझे इसके लिए राजी किया, और इसका सारा क्रेडिट उन्हीं दोनों को जाता है।"

इन प्यार भरे नामों से कियारा को बुलाते हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने "कॉफी विद करण 8" में अपनी लेडी लव कियारा से जुड़ी एक और बात बताई है। सिद्धार्थ ने बताया कि वह अपनी पत्नी कियारा को किन नामों से बुलाते हैं। अभिनेता ने कहा कि वे कियारा को लव, की और बे नामों से बुलाते हैं।


शादी के बाद इस चीज को बहुत मिस करते हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसी मंच पर एक अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक और चीज साझा की। दरअसल जब सिद्धार्थ से पूछा वह शादी के बाद किस चीज को बहुत मिस करते हैं, इसके जवाब में अभिनेता कहते हैं कि कियारा से चुपके से मिलना। सिद्धार्थ शादी के पहले कियारा से चुपके-चुपके मिला करते थे, लेकिन शादी के बाद अब वह इस चीज को बहुत मिस करते हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story