×

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ ने कियारा के साथ बिताए लम्हों को किया याद, फिल्म शेरशाह के पूरे हुए एक साल

Sidharth Malhotra Love Life: बता दें की आज सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कि फिल्म शेरशाह को पूरे एक साल पूरे हो चुके हैं। वहीं इस मौके पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने हाल ही में शेरशाह के 1 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया।

Anushka Rati
Published on: 13 Aug 2022 9:56 AM GMT
Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ ने कियारा के साथ बिताए लम्हों को किया याद, फिल्म शेरशाह के पूरे हुए एक साल
X

Movie Shershah Completed One year today (image: social media)

Sidharth Malhotra: आपको बता दें कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा न केवल ऑन स्क्रीन कपल्स में से हैं जिनकी जोड़ी को पर्दे से काफी पसंद किया गया हैं। वहीं शेरशाह की यह जोड़ी रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करने की अफवाह है। हाल ही में, फिल्म शेरशाह के एक साल पूरे होने पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र की मेजबानी की। दोनों ने अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती भरे पलों को याद किया और सिद्धार्थ ने जो एक उदाहरण याद किया, वह था चंडीगढ़ से पालमपुर की लंबी यात्रा। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें कियारा से कोई ऐतराज नहीं है।

वहीं कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "@sidmalhotra तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, पर तू भी ना" आउट ऑफ विजन, आउट ऑफ माइंड "टाइप का बंदा निकला!" जबकि नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि दोनों के बीच क्या पक रहा है, हमने आपके लिए इसे डिकोड किया है क्योंकि अभिनेत्री कियारा शेरशाह की एक साल की सालगिरह मना रही है। इसके साथ ही सिद्धार्थ और कियारा की शेरशाह का प्रीमियर पिछले साल इसी दिन हुआ था।

इसके अलावा सिद्धार्थ ने इस पर प्रतिक्रिया दी और लिखा: "ओए सरदारनी, मुझे न सब याद है, भूल ही नई सकता। आज 6 बजे मिलेंगे।" बाद में, कियारा ने खुलासा किया कि वह शेरशाह की रिलीज़ के एक साल का जश्न मनाने के लिए सिद्धार्थ के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगी। "ठीक है तो यह एक तारीख है! हम आज शाम 6 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव होंगे।"

इस बीच, आज से पहले, सिद्धार्थ और कियारा ने विशेष अवसर पर शेरशाह से एक विशेष वीडियो असेंबल शेयर किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा: "एक फिल्म, एक साल, एक कहानी जिसने हम सभी को इंस्पायर्ड किया। इस फिल्म के लिए आपके प्यार, समर्थन और प्रशंसा ने काफी कुछ कहा है, जो मैं जोड़ना चाहता हूं, # 1 साल का शेरशाह और "ये दिल मांगे और!" दूसरी ओर, कियारा ने इसे कैप्शन दिया: "एक फिल्म, एक साल, लंबाचौरा प्यार! एक ऐसी कहानी के लिए जिसने दुनिया भर में भावनाओं को उभारा, दिल और पुरस्कार जीते और जीवन भर का प्रभाव छोड़ दिया। # 1 साल का शेरशाह, "ये दिल मांगेंगे मोर!"" फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story