×

Sidharth Kiara Wedding Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, बोले "अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गयी"

Sidharth Kiara Wedding Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनके फैंस कपल की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Feb 2023 6:13 PM GMT (Updated on: 7 Feb 2023 6:14 PM GMT)
Sidharth Kiara Wedding Photos
X

Sidharth Kiara Wedding Photos (Image Credit-Social Media)

Sidharth Kiara Wedding Photos: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनके फैंस कपल की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। और आखिर उनका ये इंतज़ार खंत्म हुआ और उनकी तस्वीर जैसा हमने आपसे वादा किया था। सबसे पहले आपके लिए लेकर आये हैं। सिड ने अपने फेसबुक अकाउंट से अभी कुछ देर पहले अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। आप भी देखिये दोनों की इन तस्वीरों को।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरें

आज कियारा और सिद्धार्थ हमेशा के लिए एक हो गए हैं। इन दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की । कपल 5 फरवरी को ही जैसलमेर पहुंचा था और तभी से दोनों के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गए थे। अब जब हम उनकी शादी की तस्वीरों के अपलोड होने का इंतजार कर रहे हैं, हमें उनके रिसेप्शन की प्लानिंग के बारे में कुछ जानकारी मिली है। साथ ही उनके जैसलमेर से रवाना होने की खबर भी आ रहीं हैं।

जैसलमेर में एक ग्रैंड वेडिंग के बाद, हमे मिली रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी का जश्न जल्द खत्म होने वाला नहीं है। बताया जा रहा है कि दोनों दो रिसेप्शन देंगे, एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि न्यूली वेडेड कपल एक प्राइवेट जेट में जैसलमेर से सीधे दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे और सीधे सिद्धार्थ के दिल्ली निवास के लिए रवाना होंगे। कपल 9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन देगा। 10 फरवरी को सिड-कियारा मुंबई वापस आएंगे। पहले की रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कपल 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन होस्ट करेगा और मीडिया को भी इनवाइट करेगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी की शादी का ऑउटफिट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने गोल्डन रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि कियारा आडवाणी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था।

Sidharth Kiara Wedding:Photos (Image Credit-Social Media)

शादी के दौरान मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, शाहिद कपूर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Sidharth Kiara Wedding:Photos (Image Credit-Social Media)

करण ने पूरी बारात में डांस भी किया और सिड ने भी अपनी दुल्हन के लिए डांस किया। उस शख्स ने ये भी कहा कि अभिनेता ने 2 पगड़ी बदली।

Sidharth Kiara Wedding:Photos (Image Credit-Social Media)

फिलहाल अब विकिपीडिया पर दोनों का स्टेटस मैरिड शो हो रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की विकिपीडिया स्टेटस अब बदल गया है और जीवनसाथी के नाम अपडेट कर दिए गए हैं। अब सभी की निगाहें बस उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर टिकी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story