×

Sidharth Malhotra ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी बेटर हाफ Kiara पर लुटाया प्यार

Kiara Advani-Sidharth Malhotra First Wedding Anniversary: बी-टाउन के मोस्ट एडोरेबल और लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को एक साल पूरे हों चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Feb 2024 4:05 PM GMT
Kiara Advani-Sidharth Malhotra First Wedding Anniversary
X

Kiara Advani-Sidharth Malhotra First Wedding Anniversary (Photo-Social Media)

Kiara Advani-Sidharth Malhotra First Wedding Anniversary: बी-टाउन के मोस्ट एडोरेबल और लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को एक साल पूरे हों चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी लेडी लव कियारा संग साल 2023 की 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में सात फेरे लिए थे। 7 फरवरी यानी कि आज इस कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी है, इस खास मौके पर सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी कियारा के लिए बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

सिद्धार्थ ने पत्नी कियारा के लिए लिखा खास नोट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं, जो एक परफेक्ट कपल का सबसे सही उदाहरण हैं। इस कपल के चाहने वालों की संख्या काफी अधिक है, इनकी बॉन्डिंग और प्यार भरी केमिस्ट्री के ही तो फैंस दीवाने हैं। आज पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ ने अपनी लाइफलाइन कियारा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, साथ ही अपने प्यार का इजहार भी किया है। सिद्धार्थ ने लिखा, "ना जर्नी और ना ही डेस्टिनेशन मैटर करता है, मैटर जो करता है वह साथ है। इस क्रेजी राइड जिसे जिंदगी कहते हैं, उसके लिए सबसे अच्छा पार्टनर होने के लिए शुक्रिया। हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई रोमांटिक तस्वीर की बात करें तो इसमें दोनों घोड़े पर बैठकर घुड़सवारी करते दिख रहें हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने ट्विनिंग भी किया हुआ है। जहां सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट पहने नजर आ रहें हैं, वहीं कियारा ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है।

पहली वेडिंग एनिवर्सरी की बधाइयां देने में जुटे फैंस

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी को लाखों लोग पसंद करते हैं। फैंस आज सुबह से ही दोनों को बधाईयां देने में जुटे हुए हैं। सिद्धार्थ और कियारा के लिए फोटो एडिट्स, वीडियोज, फोटो कोलाज बनाकर फैंस दोनों को अपना ढेरों प्यार भेज रहें हैं। वहीं अब तो फैंस सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर भी टूट पड़े हैं, वे सब कमेंट कर कपल को प्यार और आशीर्वाद दे रहें हैं।

बेहद दिलचस्प है सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों ने फिल्म "शेरशाह" में एक साथ काम किया था, इसी फिल्म में काम करते हुए दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूजे के करीब आ गए। दोनों ने चोरी छिपे कई महीनों तक डेटिंग की, यहां तक कि वेकेशन पर भी जाया करते थे। कई महीनों की डेटिंग के बाद, दोनों ने साल 2023 में फरवरी महीने में अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाया। 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में संग जीने मरने की कसमें खायीं, वहीं आज दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story