×

Sidharth Malhotra को इस अंदाज में देख पिघला Kiara Advani का दिल

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा की लेडी लव कियारा ने सरेआम अपने हैंडसम हंक पर प्यार लुटाया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 5:21 PM GMT (Updated on: 6 Jan 2024 5:31 PM GMT)
Sidharth Malhotra-Kiara Advani
X

Sidharth Malhotra-Kiara Advani (Photo- Social Media)

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीरीज का ट्रेलर सामने आ चुका है और अब दर्शक बेसब्री से सीरीज के प्रीमियर का इंतजार कर रहें हैं। वहीं इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की लेडी लव कियारा ने सरेआम अपने हैंडसम हंक पर प्यार लुटाया है। जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ पर लुटाया प्यार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं। हजारों फैंस इस जोड़ी की प्यार भरी केमिस्ट्री के दीवाने हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के एक ऐसे कपल हैं, जो शादी के बाद से अक्सर ही खुलेआम सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार जताते रहते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ एक-दूसरे के कामों की तारीफ तो करते ही हैं, लेकिन साथ ही एक-दूसरे की तस्वीरों पर भी बेशुमार प्यार भी जताते हैं। वहीं अब सिद्धार्थ ने अपनी कुछ बेहद हैंडसम तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनकी वाईफी कियारा का दिल पिघल गया है।


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल अपनी कुछ तस्वीर शेयर की हैं, जो उनके फीमेल फैंस के दिलों की नीदें उड़ा दी हैं। सिद्धार्थ की ये तस्वीरें देख सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि कियारा आडवाणी की भी नीदें उड़ चुकीं हैं। सिद्ध की ये तस्वीरें देख कियारा खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई, और उन्होंने सरेआम अपने हबी की तारीफ कर दी। कियारा ने सिद्ध के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "वाव।" इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

सिद्ध-कियारा की शादी को एक साल होने वाले हैं पूरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लाखों फैंस हैं, जो उनसे बेहद प्यार करते हैं। वे सब बेसब्री से इस कपल की नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं और जब भी इनसे रिलेटेड नया पोस्ट सामने आता, फैंस पागलों की तरह प्यार जताते हैं। वहीं अब इस कपल की शादी को फरवरी में एक साल पूरा होने वाला है, ऐसे में अब फैंस की नजरें इस चीज पर टिकी हुई हैं कि आखिरकार यह कपल किस अंदाज में पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाला है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स"

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एमेजॉन प्राइम पर आने वाली सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहें हैं। सीरीज का ट्रेलर 5 जनवरी को रिलीज किया गया, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदारों में हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह सीरीज 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story