×

Indian Police Force Trailer: रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा सीरीज का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन से है भरपूर

Indian Police Force Trailer: रोहित शेट्टी अपनी आने वाली वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो जबरदस्त एक्शन से भरपूर है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Jan 2024 9:47 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2024 10:22 AM GMT)
Indian Police Force Trailer
X

Indian Police Force Trailer(Photo- Social Media)

Indian Police Force Trailer:रोहित शेट्टी अपनी आने वाली वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं, क्योंकि दर्शकों को इस वेब सीरीज से बहुत उम्मीदें हैं। वहीं अब शुक्रवार को सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है, जो जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय तीनों का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

रोहित शेट्टी ने जारी किया "इंडियन पुलिस फोर्स" का ट्रेलर

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय अभिनिति वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" का दर्शक बड़ी की बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार आज यह इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि मेकर्स ने आज ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। सीरीज का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने मुंबई में एक इवेंट भी आयोजित किया था, जहां सीरीज के सभी सितारे शिरकत करते नजर आए। निर्देशक रोहित शेट्टी ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी शेयर किया है। ट्रेलर जारी करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, "हंट 19 जनवरी से शुरू होगा। नई वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स सिर्फ और सिर्फ प्राइम वीडियो पर देखें।"


एक्शन और धमाके से भरपूर है सीरीज का ट्रेलर

रोहित शेट्टी की ये सीरीज एक्शन और धमाके से भरपूर है। अब एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज हो और उसमें एक्शन, कार चेसिंग और गाड़ियों का उड़ना ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। उनकी फिल्मों की तरह ही वेब सीरीज में भी खूब एक्शन देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय तीनों ही मिलकर विलेन को पकड़ने में लगे हुए हैं। यहां देखें ट्रेलर -

19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

दें कि रोहित शेट्टी "इंडियन पुलिस फोर्स" वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी ये डिजिटल डेब्यू सीरीज है, ऐसे में यह सीरीज दोनों के फैंस के लिए बेहद ही खास है। "इंडियन पुलिस फोर्स" सीरीज में 7 एपिसोड होंगे, जो 19 जनवरी को डिजिटल प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जायेगी।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story