×

काम पर लौटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, शुरू की 'Mission Majnu' की शूटिंग, वायरल हुई ये तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी नई फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Aug 2021 3:16 AM GMT
Sidharth Malhotra
X

सिद्धार्थ मल्होत्रा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) को ज़बरदस्त रिस्पांस मिला है । हर तरफ उनके ही चर्चे हो रहे हैं । लंबे समय बाद एक्टर ट्रैक पर वापस लौट रहे हैं । कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म में काम कर सिद्धार्थ खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं । डिंपल चीमा (Dimple Cheema) के रोल में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को भी दर्शकों का प्यार मिला है । दोनों की जोड़ी हिट साबित हुई है । जिसके बाद अब एक्टर ने अपनी अगली फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की शूटिंग को भी शुरू कर दिया है ।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी नई फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है । बता दें, उनकी ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि थियेटर में रिलीज होने वाली है, जिसकी जानकारी भी एक्टर ने ही दी है । फोटो शेयर होते ही वायरल हो गई अब तक इस फोटो को 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक लिया है ।

फिल्म में ये साउथ एक्ट्रेस आएंगी नज़र

आपको बता दें, इस फिल्म को शान्तनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं । वहीं इसके राइटर परवेज़ शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा हैं । इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मांडणा भी नज़र आने वाली हैं । लोग दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं । इस फिल्म के साथ रश्मिका पहली बार बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं । खबरों की माने तो दोनों ने लखनऊ में शूटिंग की थी । फिल्म की आधिकारिक घोषणा पिछले साल 23 दिसम्बर 2020 में हुई थी ।

नेशनल अवार्ड पर सिद्धार्थ का ये जवाब

इन दिनों सिद्धार्थ अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ फिल्म शेरशाह की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या वो अपनी इस फिल्म में एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड की उम्मीद कर रहे हैं? जिसपर एक्टर का जवाब था कि वो अभी इस समय इस बात से ही खुश है कि दर्शकों को उनकी फिल्म और उनकी एक्टिंग पसंद आई । सिद्धार्थ ने आगे कहा कि ये अवार्ड सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक हैं जो किसी एक्टर की सरकार द्वारा मिल सकता है । एक्टर ने आगे बताया कि वह अभी इस बारे में नहीं सोच रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story