×

Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा से पैपराजी ने पूछा 'शादी कब है?' देखिये शर्माते हुए क्या बोल गए एक्टर!

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: इवेंट पर सिड को पैपराजी ने घेर लिया और उनसे कियारा आडवाणी के साथ उनकी शादी की अफवाहों के बारे में पूछा। आइये जानते हैं क्या बोले एक्टर।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jan 2023 5:24 AM GMT
Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding
X

Sid-Kiara Wedding (Image Credit-Social Media)

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शुक्रवार को मिशन मजनू की सक्सेस पार्टी में नजर आए। इस दौरान इवेंट पर सिड को पैपराजी ने घेर लिया और उनसे कियारा आडवाणी के साथ उनकी शादी की अफवाहों के बारे में पूछा। इसके जवाब में सिद्धार्थ ने जो कहा और जिस अंदाज़ में कहा उसने सभी का दिल खुश कर दिया। आइये जानते हैं मिशन मजनू एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ और वुड बी वाइफ के बारे में क्या क्या कहा।

कियारा अडवाणी से शादी पर क्या बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड में हर तरफ इस समय मोस्ट एडोरेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी के चर्चे हैं। वहीँ बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​शुक्रवार को मिशन मजनू की सक्सेस पार्टी में जब नज़र आये तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और उनकी शादी के बारे में कई सवाल किये। इसपर सिड शर्माने से खुद को नहीं रोक पाए और यहां तक ​​कि अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के बारे में बात करके विषय को बदलने की कोशिश की। वहीँ इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया आप भी देखिये क्या बोला सिड ने।

पिछले कुछ समय से स्टार कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही में, ये दावा किया गया कि शेरशाह एक्टर फरवरी में शादी के बंधन में बंध जायेंगे। जहां दोनों इस तरह की अफवाहों पर हंसे, वहीं फैंस का अब भी मानना ​​है कि सिडकियारा इसका फायदा उठा रहे हैं।

सिड से पूछा 'शादी कब है?'

शुक्रवार शाम को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मिशन मजनू की सक्सेस पार्टी में नज़र आये। उन्हें मुंबई के बांद्रा में रश्मिका मंदाना, रोनी स्क्रूवाला, शांतनु बागची और अन्य के साथ देखा गया। इस बैश में आने से पहले, वो पैपराजी को पोज देने के लिए एक रेस्टोरेंट के गेट के बाहर रुके। इसके बाद जो हुआ उसने सिडकियारा के फैंस को चौंका कर रख दिया।

सिड जब पोज़ दे रहे थे तभी पैपराजी ने उनसे पुछा "भाई, शादी कब है? शादी कब है? 6 तारिक?" इन सवालों से सिद्धार्थ शरमा गए। बात टालते हुए उन्होंने मुस्कराते हुए जवाब दिया, "अरे यार मिशन मजनू,मिशन मजनू।"

फैंस कर रहे रियेक्ट

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस अपनी प्रतिक्रियां देते नज़र आने लगे एक फैन ने लिखा, "दूल्हा बहुत शर्मीला है।" एक अन्य ने कमेंट किया, "वो शरमा रहा है।" फैंस दोनों को जल्द शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं वहीँ खबर है कि 6 फरवरी को दोनों शादी कर लेंगे।

सिद्धार्थ और कियारा कथित तौर पर शेरशाह के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कॉफी विद करण सीजन 7 में कियारा और सिद्धार्थ अलग अलग एपिसोड में आये थे लेकिन दोनों ने ही इशारों इशारों में काफी बातें साफ़ कर दीं थीं। अफवाहें हैं कि राजस्थान में 6 फरवरी को रूमर्ड लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंध जायेंगे। फिलहाल खबर है कि दोनों केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति के साथ एक अंतरंग शादी समारोह करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। प्री-वेडिंग फेस्टिवल कथित तौर पर 4 फरवरी से शुरू होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story