×

Sidharth Malhotra : क्या आपने देखीं हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये टॉप 5 फिल्में, जिसने दिलाई उन्हें बेशुमार शोहरत

Sidharth Malhotra Top 5 Movies: आज हम सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुछ ऐसी टॉप 5 फिल्मों की एक लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जिन्होंने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचाया।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Feb 2023 10:59 AM GMT
Sidharth Malhotra Top 5 Movies
X

Sidharth Malhotra Top 5 Movies(Image Credit-Social Media)

Sidharth Malhotra Top 5 Movies: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 2012 में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही सिड ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जिसने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई। और काफी क वक़्त में वो सभी के दिलों में छाह गए। आज हम उनकी कुछ ऐसी ही टॉप 5 फिल्मों की एक लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जिन्होंने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पहुंचाया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की टॉप 5 फिल्में

बॉलीवुड में सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से शुरुआत की थी। धीरे धीरे उन्होंने ये भी साबित कर दिया कि वो एक वेर्सिटायल एक्टर हैं और हर जॉनर में उनकी बात अलग ही है। उन्होंने एक विलन में एंग्री यंग मैन के अवतार में जहाँ लोगों ने पसंद किया वहीँ उनका रोमांटिक अंदाज़ भी लोगों को खूब भाता है। साथ ही साथ सिड की कुछ समय पहले आई फिल्म थैंक गॉड में उन्होंने कॉमेडी भी की है। जिसको भी काफी हद तक लोगों ने पसंद किया। चलिए आज जानते हैं कि सिद्धार्थ की वो कौन सी फिल्में हैं जो उन्हें एक हिट स्टार की लिस्ट में शामिल करती है।

शेरशाह (Shershaah)

हमारी इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है उनकी फिल्म 'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्मोग्राफी की कोई भी लिस्ट शेरशाह के बिना पूरी नहीं हो सकती। ये एक बायोपिक फिल्म है जिसमें उन्होंने अपनी ऑफ स्क्रीन गर्लफ्रेंड और वुड बी वाइफ कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया, इस फिल्म में एक्टर ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई, जिन्होंने कारगिल युद्ध में अपना बलिदान दिया था। शेरशाह शायद उनकी अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म है।

एक विलेन (Ek Villain)

सबसे सफल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर एक विलेन है। फिल्म में सिद्धार्थ को एक गैंगस्टर के रूप में देखा गया है जो प्यार में पड़ने के बाद अपने तरीके बदल लेता है। हालाँकि, अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद, वो उसके हथियारे से बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था और सिद्धार्थ को क्रटिक्स की और से काफी प्रशंसा मिली थी।

ब्रदर्स (Brothers)

एक और फिल्म जिसमें सिद्धार्थ अपना ए-गेम लाये, वो फिल्म थी ब्रदर्स जिसमें उन्हें अक्षय कुमार के साथ देखा गया। ये सिड की कुछ एक्शन-भारी भूमिकाओं में से एक है।

कपूर एंड संस (Kapoor & Sons)

सिद्धार्थ को फिल्म कपूर एंड संस में आलिया भट्ट के साथ फिर से देखा गया । ये फिल्म एक पारिवारिक कॉमेडी थी और ये उनके बेस्ट एक्टिंग स्किल्स को भी दिखाती है।

मिशन मजनू (Mission Majnu)

रश्मिका मंदना के साथ सिद्धार्थ की लेटेस्ट रिलीज़ फिल्म कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक है। ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी जो काफी सफलतापूर्वक लोगों द्वारा देखी जा रही है।

फिलहाल इस समय सिद्धार्थ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। कियारा अडवाणी और सिड 6 फरवरी 2023 को जूनागढ़ के सूर्या पैलेस में शादी करने वाले हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story