×

Koffee With Karan 7: क्या सिद्धार्थ-कियारा की शादी हो गयी है तय? करण के शो पर खुलासा

Koffee With Karan 7: सिद्धार्थ लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करेंगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 10:13 AM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी काफी समय से लगातार अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। दोनों एक साथ स्पॉट भी हुए हैं। बीच में ये भी खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन दोनों फिर एकल साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में नज़र आये जिसके बाद से ये अटकलें लगाई जाने लगीं कि दोनों अभी भी साथ हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि वो दोनों दोस्त हैं या वाकई में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।लेकिन अब इसका खुलासा जल्द होने वाला है क्योकि सिद्धार्थ लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के करण के शो पर आने से अब ऐसा लग रहा है कि फैंस को 'कॉफ़ी विद करण 7' के एक नए एपिसोड में दोनों के रिश्ते के बारे में सभी जवाब मिलेंगे। गौरतलब है कि अपकमिंग एपिसोड में पंजाबी मुंडा विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लोकप्रिय कॉफी काउच की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे।

मंगलवार को टॉक शो होस्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर ने एपिसोड के टीज़र जारी किया जो किसी जॉयफुल राइड से कम नहीं था। टीज़र में करण सिद्धार्थ से कियारा के साथ उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछते नज़र आ रहे हैं। करण ने सिद्धार्थ से पूछा,"अब जबकि आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो भविष्य में शादी की कोई योजना?" इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं आज में ये क्लियर कर देता हूँ तभी करण उन्हें रोकते हैं और फिर पूछते हैं कि, "आप कियारा से शादी करेंगे?" इसके बाद सिद्धार्थ बिना कुछ बताए उन्हें ब्लश लुक देते हैं। सिद्धार्थ के रिएक्शन को देखकर करण कहते हैं, "बीबा मुंडा (सभ्य, सुसंस्कृत मुंडा) कहा।"

दरअसल सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते की शुरुआत तब हुईं जब दोनों ने साथ में फिल्म 'शेरशाह' में काम किया। जिसके बाद अकसर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाने लगा। और अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया कि दोनों के बीच कुछ तो है।

बता दें कुछ दिनों पहले, दोनों ने अपनी फिल्म 'शेरशाह' की पहली वर्षगांठ भी मनाई जिसको सेलिब्रेट करते हुए कियारा और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर लाइव आये। लाइव सेशन के दौरान चैट में, उन्होंने याद किया कि कैसे वो पहली बार एक पार्टी में मिले थे, जहां उन्हें पांच साल पहले करण ने आमंत्रित किया था। सिद्धार्थ ने कियारा को पार्टी में शेरशाह के बारे में बताया, और बाद में उनके लिए बी प्राक का गाना मन भार्या बजाया, जिसे बाद में फिल्म में शामिल किया गया। कियारा को शेरशाह में डिंपल चीमा की भूमिका निभाने के लिए बहुत बाद में चुना गया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story