करीना के लाडले तैमूर को किडनैप करना चाहता है ये बॉलीवुड एक्टर, ऐसे हुआ खुलासा

सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर खान हमेशा चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया अक्सर उनकी फोटो वायरल होती रहती है, लेकिन इस बार वह दूसरी वजह से चर्चा में हैं। क्योंकि तैमूर को कोई बाॅलीवुड एक्टर किडनैप करना चाहता है।

मुंबई: सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर खान हमेशा चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया अक्सर उनकी फोटो वायरल होती रहती है, लेकिन इस बार वह दूसरी वजह से चर्चा में हैं। क्योंकि तैमूर को कोई बाॅलीवुड एक्टर किडनैप करना चाहता है।

जी हां उस एक्टर कोई नहीं है बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। अपनी आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में जोर शोर से लगे सिद्धार्थ मलहोत्रा ने यह खुलासा किया है। बता दें कि जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा नजर आएंदी।

 

 

View this post on Instagram

 

Lazy Saturday 😂 #holidays @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

यह भी पढ़ें…कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार का गिरना तय, राज्यपाल ने कहा- आप खो चुके हैं बहुमत

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। इसके अलावा फिल्म के गानें भी एक-एक कर रिलीज हो रहे हैं। दोनों सितारे जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दोनों सितारे द कपिल शर्मा शो में भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे।

 

 

View this post on Instagram

 

देसी स्वैग 😎 Something cool is coming your way tomorrow. Stay tuned guys! #JabariyaJodiOn2ndAug

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान दोनों सितारे कपिल के रोचक सवाल पूछे गए। कपिल शर्मा ने फिल्म के सब्जेक्ट से जुड़ा हुआ सवाल पूछा, अगर आपको कभी असल जिंदगी में किसी को किडनैप करने का मौका मिले तो किसे किडनैप करना चाहेंगे? परिणीति ने कहा कि वे सैफ अली खान को किडनैप करना चाहेंगीं।

यह भी पढ़ें…सुप्रीम कोर्ट से बोली सरकार, दुनिया में शरणार्थियों की राजधानी नहीं बन सकता भारत

 

 

View this post on Instagram

 

Go where your imagination takes you, keep the dream alive! #DreamBig #MakeItHappen

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

जब यही सवाल सिद्धार्थ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे करीना कपूर के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे। इसके बाद कुछ और रोचक सवाल भी कपिल ने पूछे।

बता दें कि तैमूर हमेशा अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं।