×

शहनाज की बांहों में तोड़ा था सिद्धार्थ शुक्ला ने दम, आज भी नहीं जानते कुछ लोग एक्टर से जुड़ी ये खास बातें

Sidharth Shukla Birth Anniversary: आज भले सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वो हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। आइए आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Dec 2023 2:39 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2023 3:03 AM GMT)
शहनाज की बांहों में तोड़ा था सिद्धार्थ शुक्ला ने दम, आज भी नहीं जानते कुछ लोग एक्टर से जुड़ी ये खास बातें
X

Sidharth Shukla Birth Anniversary: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं, लेकिन फिर भी वह लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं। आज वो भले इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी उनकी बातें होती हैं। आज उनका जन्मदिन है और फैंस उन्हें हर पल याद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी से लेकर फिल्मों तक में किया था और अपनी एक बेहद अलग और खास पहचान बनाई थी। हालांकि, जब वो 'बिग बॉस 13' में गए थे, तो उनके करियर ने एक नई उड़ान भरी थी। सिद्धार्थ इस शो के विनर भी बने थे, लेकिन इस शो से निकलने के कुछ समय बाद ही वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। साल 2021 में उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और वो हम सभी को छोड़कर इस दुनिया से चले गए। आज सिद्धार्थ का जन्मदिन है और इस खास मौके पर आइए हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताते हैं।

इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे सिद्धार्थ

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाले एक्टर सिड एक वक्त में इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहते थे। जी हां... इसके लिए उन्होंने जमकर पढ़ाई भी की थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन’ से इंटीरियर डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल थी और पढ़ाई खत्म होने के बाद उन्होंने कुछ समय तक जॉब भी थी, लेकिन बाद में वो ये काम छोड़कर मॉडलिंग की तरफ बढ़ गए और उन्हें इस इंडस्ट्री में काफी नाम भी मिला।


शहनाज की बाहों में सिड ने तोड़ा दम

सिद्धार्थ को 'बिग बॉस 13' से ना सिर्फ काम और नाम मिला, बल्कि उन्हें इस शो में प्यार भी मिला। जी हां..हम शहनाज गिल की बात कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी इस शो में खूब पसंद की गई थी। खबरों की मानें, तो दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था और हमेशा यही कहा कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं। जब सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था, तब शहनाज सिद्धार्थ के पास थीं।


शहनजा गिल के पिता संतोष ने उस दौरान मीडिया में बताया था कि उनकी बेटी बेहद परेशान और हताश है और उसकी हालत भी बेहद खराब है। शहनाज ने अपने पिता से कहा था कि ‘उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर चला गया है, अब मैं क्या करूंगी और कैसे जियूंगी।’ हालांकि, वक्त हर जख्म भर देता है और शहनाज अब सिड की यादों में जी रही है और साथ ही अपने काम से हर किसी का दिल भी जीत रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story