×

Shehnaaz ने Sidharth को बर्थडे पर नहीं किया याद, क्या यादों से उभर गईं एक्ट्रेस

Sidharth Shukla: शहनाज गिल ने इस बार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, ऐसे में लोगों के मन में शहनाज गिल के लिए सिर्फ यही बात आ रही है कि क्या एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला की यादों से उभर चुकीं हैं?

Shivani Tiwari
Published on: 12 Dec 2023 2:16 PM GMT
shehnaaz gill sidharth shukla
X

shehnaaz gill sidharth shukla (Photo-Social Media)

Sidharth Shukla Birth Anniversary: बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला यदि आज हमारे बीच होते तो, वह अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते। सिद्धार्थ शुक्ला को दुनिया को अलविदा कहे हुए दो साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों और उनकी यादों में जिंदा है। पिछले दो सालों में ऐसा एक भी दिन नहीं हुआ है, जब सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने उन्हें याद ना किया हो। आज दिवंगत अभिनेता का जन्मदिन है, ऐसे में एकबार फिर फैंस अपने फेवरेट स्टार को यादकर भावुक हो गए हैं। हालांकि इस दौरान एक बात जो हर किसी द्वारा नोटिस की जा रही है, वो यह है कि शहनाज गिल ने इस बार सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है, ऐसे में लोगों के मन में शहनाज गिल के लिए सिर्फ यही बात आ रही है कि क्या एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला की यादों से उभर चुकीं हैं?

क्या सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गईं शहनाज गिल

बॉलिवुड अभिनेत्री शहनाज गिल आज सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में खूब पॉपुलर हो चुकीं हैं। अपने नटखट और चुलबुले अंदाज से शहनाज गिल लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकीं हैं। बता दें कि शहनाज गिल को असली पहचान "बिग बॉस 13" का हिस्सा बनने के बाद ही मिली। वहीं शहनाज गिल को इसी शो के दौरान एक बहुत ही अच्छा दोस्त भी मिला था, जिसका नाम सिद्धार्थ शुक्ला था। शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती की पूरी दुनिया ही दीवानी थी। दोनों सिर्फ दोस्त ही नहीं, बल्कि दोस्त से बढ़कर थे। दोनों ही एक-दूसरे की बहुत ही केयर करते थे। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इनकी दोस्ती बरकरार थी, यही नहीं कई बार तो शादी की खबरें भी सामने आईं थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। शहनाज की जान सिद्धार्थ शुक्ला अचानक 2 सितंबर 2021 में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चले गए। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज को गहरा झटका लगा था, वह बुरी तरह से टूट गईं थीं। सिद्धार्थ के निधन के सदमे से बाहर आने में शहनाज को काफी लंबा समय लगा था, लेकिन लगता है कि अब शहनाज मूव ऑन कर चुकीं हैं, जी हां! तभी तो वह सिद्धार्थ का इतना खास दिन भूल गईं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर नहीं किया।


आज सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है, ऐसे में फैंस से लेकर कई सेलिब्रिटी दोस्त दिवंगत अभिनेता को याद कर रहें हैं। आज सुबह से ही सिद्धार्थ शुक्ला का नाम हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन इस दौरान जो एक बात गौर की जाने वाली है, वो यह है कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अबतक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है। फैंस सुबह से ही इसी इंतजार में हैं कि शहनाज गिल यकीनन सिद्धार्थ शुक्ला के खास दिन पर आज एक पोस्ट शेयर करेंगी, लेकिन अबतक शहनाज का कोई पोस्ट सामने नहीं आया है। ऐसे में कहीं ना कहीं सिद्धार्थ के फैंस के बीच इस बात ने तुल पकड़ लिया है कि क्या शहनाज गिल का प्यार दिखावा था? या फिर दो सालों के अंदर ही शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला की यादों से बहुत दूर जा चुकीं हैं? वह सिद्धार्थ की यादों से इतनी बाहर आ गईं हैं कि उन्हें अभिनेता का बर्थडे भी नहीं याद रहा।


सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने जाहिर किया गुस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज का कोई पोस्ट ना देख, फैंस गुस्सा हो गए हैं और एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "भूल गई आप सिद्धार्थ का बर्थडे।" दूसरे ने लिखा, "खत्म हो गया ड्रामा, आज बर्थडे विश नहीं किया, तुम तो मूव ऑन कर चुकी हो, गोल्ड डिगर बस लोगों को यूज करना जानती हो।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आज सिद्धार्थ सर का बर्थडे है और मुझे लगा था कि पिछले साल की तरह इस साल भी आप सेलिब्रेट करेंगे। आज आपने बहुत ज्यादा हर्ट कर दिया।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story