×

Sidharth Shukla Birthday: सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर फैन्स ने किया एक्टर को याद, ट्विटर पर ट्रेंड

Sidharth Shukla Birthday: सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था । उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की थी ।

Monika
Written By Monika
Published on: 12 Dec 2021 3:40 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2021 4:36 AM GMT)
Sidharth Shukla Birthday
X

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sidharth Shukla Birthday: छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी यादें और उनके मिलनसार स्वभाव के चलते उन्हें अब भी लोग याद कर रहे हैं । 2 दिसंबर के दिन सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कहा (Sidharth Shukla death) । कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हुआ । आज उन्हें उनके जन्मदिन पर उनके फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं ।

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की थी । एक्टर के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे, वही अपनी मां रीता शुक्ला से बेहद प्यार करते थे । वो दो बहनों के इकलौते भाई थे ।

सिद्धार्थ के यू अचानक हुए निधन से आम लोगों से लेकर छोटे पर्दे और यहां तक की बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी हैरान थे । और आज उनके जन्मदिन पर एक बार फिर लोगों को उनकी याद आई । जिसके बाद बीती देर रात से ही सिद्धार्थ के नाम से ट्विटर पर हैशटैग चलने लगे । फैन्स उन्हें मिस करते हुए लगातार पोस्ट लिखते नज़र आ रहे हैं ।

एक फैन ने लिखा- मेरा सारा प्यार और दुआ उस माँ के साथ, जिसने अपने बच्चे को 9 महीने अपनी कोख में, 40 साल अपने साथ में और हमेशा के लिए अपने दिल में रखा !! रीता आंटी

एक अन्य यूजर ने लिखा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई भी सेलिब्रिटी मेरे लिए इतना महत्वपूर्ण होगा और मेरा परिवार बन जाएगा । मैं आपके लिए अपनी भावनाओं का वर्णन शब्दों में नहीं कर सकती लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं तुमसे प्यार करती हूं ।

वही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे विन्दु दारा सिंह ने भी उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा- सिड अपने प्रशंसकों के प्रति संवेदनशील थे, उन्होंने मुझसे कहा था "मैं अपने प्रत्येक प्रशंसक को 2 धन्यवाद देना चाहता हूं, एक धन्यवाद वीडियो, एक औपचारिकता की तरह दिखता है । आप जानते हैं कि सभी को धन्यवाद देना संभव नहीं है, लेकिन फिर भी मैंने उनसे कहा "हम एक रास्ता खोज लेंगे । लेकिन उनका बुलावा आया और उन्हें हम सबको पीछे छोड़कर चले जाना पड़ा ।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी (Sidharth Shukla shehnaaz gill ki jodi) को खूब पसंद किया गया। शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता अनोखा था । दोनों की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद करते थे । शो के दौरान ही दोनों की बॉन्डिंग देखी जा रही थी । लेकिन शो के बाद भी दोनों कई रियलिटी शोज में साथ नज़र आये थे । सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बुरी तरह से टूट गयी थीं । लेकिन अब जाकर वो संभल पाई हैं । हाल ही में शहनाज ने अपने करीबी दोस्त रहे सिद्धार्थ की याद में एक गाना रिलीज किया था । जिसे सुन सभी की आँखों में आंसू आ गए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story