×

Sidharth Shukla की अधूरी प्रेम कहानी, इन 8 हसीनाओं को कर चुके हैं डेट, लेकिन कभी मुकम्मल नहीं हुआ इश्क

सिद्धार्थ शुक्ला सिंगल थे उन्होंने अभी तक शादी नहीं की थी, लेकिन कई रिलेशनशिप्स में रहने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Love Life) की मोहब्बत कभी मुकम्मल नहीं हो सकी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 2 Sep 2021 9:43 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2021 9:48 AM GMT)
Sidharth Shukla
X

Sidharth Shukla

Sidharth Shukla Death: टीवी की दुनिया के सुपर स्टार और 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन Sidharth Shukla Death हो गया है। इतनी कम उम्र में अचानक उनका दुनिया से चले किसी को रास नहीं आ रहा। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चाहने वालों से लेकर उनके फैंस तक हर कोई सदमे में है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया, लेकिन बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के बाद उनके करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा था। उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं थी। सिद्धार्थ शुक्ला सिंगल थे उन्होंने अभी तक शादी नहीं की थी, लेकिन कई रिलेशनशिप्स में रहने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Love Life) की मोहब्बत कभी मुकम्मल नहीं हो सकी। इस रिपोर्ट में जानिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla affair) किन अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे थे-


शहनाज गिल (Shahnaz Gill)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Girlfriends) की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट काफी लंबी रही। कई एक्ट्रेस को डेट करने की खबरें मीडिया में आती रहती थीं, लेकिन जब भी उनके हालिया रिलेशनशिप की बात उठती थी तो हमेशा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ही नाम लिया जाता था। दोनों बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में करीब आ गए थे। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आयी थी और हैश टैग #SidNaaz आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर जाता था। हालांकि दोनों हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते रहे।


रश्मि देसाई (Rashmi Desai)

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई (Sidharth Shukla-Rashmi Desai) के इश्क के चर्चे सबसे ज्यादा रहे। दिल से दिल तक की शूटिंग के दौरान दोनों डेटिंग कर रहे थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद सिद्धार्थ ने शूटिंग से भी इनकार कर दिया था। दोनों बिग बॉस के घर में साथ रहे। लेकिन वहां उनकी दुश्मनी साफ नजर आयी।


शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala-Sidharth Shukla)

बिग बॉस में शामिल होने से पहले अभिनेत्री शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उनका और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पास्ट रहा है। उन्होंने खुलासा किया था कि मैंने सिद्धार्थ शुक्ला से डेट किया था। शेफाली के अनुसार, उन्होंने उस वक्त डेट किया था जब वह इंडस्ट्री में नई थीं। हालांकि दोनों जल्द ही अलग हो गए और शेफाली जरीवाला ने शादी कर ली।


आरती सिंह (Arti Singh)

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट रहीं कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) भी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रहने की बात कह चुकी हैं। आरती ने बताया था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी शादी नहीं की। बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ के लिए आरती का सॉफ्ट कार्नर साफ नजर आता था।


आकांक्षा पुरी (Akansha Puri)

बिग बॉस सीजन 13 में आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) को डेट कर चुके हैं। पारस छाबड़ा ने खुद ये बात कंफर्म की थी कि सिद्धार्थ और आकांक्षा एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि आकांक्षा के साथ भी सिड की मोहब्बत कभी मुकम्मल नहीं हुई।


दृष्टि धामी (Drasthi Dhami)

छोटे परदे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में दृष्टि धामी (Drasthi Dhami) का भी नाम आता है। एक्ट्रेस ने नीरज खेमा (Neeraj Khema) से शादी की थी लेकिन वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं। एक समय था जब दोनों के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थी।


स्मिता बंसल (Smita Bansal)

सीरियल बालिका वधू में सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास की भूमिका निभा चुकीं स्मिता बंसल के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला के इश्क के चर्चे थे। स्मिता बंसल (Smita Bansal) टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा रही हैं। फेमस शो 'बालिका वधू' (Baalika Vadhu) में दोनों ने साथ में काम किया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खूब चर्चाएं रही थीं। हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को कभी भी खुलकर कुबूल नहीं किया।


पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)

सिद्धार्थ शुक्ला और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) टीवी शो 'Love You Zindagi' में साथ काम कर चुके हैं। दोनों का रिश्ता एक दौर में काफी चर्चा में हुआ हुआ करता था। लेकिन दोनों का ये रिश्ता कुछ खास नहीं चला और एक वक्त के बाद दोनों अलग हो गए।


तनिशा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji)

फिल्म अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन तनिशा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। दोनों की मोहब्बत के खूब चर्चे हुए थे, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया।

Ashiki

Ashiki

Next Story