×

Sidharth Shukla Death: कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, बर्दाश्त नहीं कर पाई एक्टर की मौत का सदमा

सिद्धार्थ के फैंस अब तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि एक्टर अब उनके बीच नहीं रहें। वहीं सिद्धार्थ की एक फीमेल फैन का भी बहुत बुरा हाल है। अभिनेता की मौत की खबर फैन बर्दाश्त नहीं कर पाईं और वह कोमा में चली गयी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 5 Sep 2021 9:26 AM GMT
Sidharth shukla dies
X

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sidharth Shukla Death: टीवी की दुनिया के सुपर स्टार और 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन (Sidharth Shukla Death) हो गया है। इतनी कम उम्र में अचानक उनका दुनिया से चले जाना किसी को रास नहीं आ रहा। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चाहने वालों से लेकर उनके फैंस तक हर कोई सदमे में है।

सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है। उनकी मौत से एक तरफ टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं सिद्धार्थ के पर‍िवार वाले और उनकी फ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) बेसुध हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अंतिम विदाई के कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी खास दोस्त शहनाज गिल और मां रीता शुक्ला का हाल देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं।

कोमा में चली गई सिद्धार्थ की फैन

सिद्धार्थ के फैंस अब तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि एक्टर अब उनके बीच नहीं रहें। वहीं सिद्धार्थ की एक फीमेल फैन का भी बहुत बुरा हाल है। अभिनेता की मौत की खबर फैन बर्दाश्त नहीं कर पाईं और वह कोमा में चली गयी है। डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के एक यूजर ने अस्पताल से फैन की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

शख्स ने शेयर की अस्पताल से फोटो

डॉक्टर जयेश ठाकर नाम के शख्स ने लड़की की फोटो शेयर कर लिखा 'जल्दी ठीक हो जाओ। डॉक्टर ने कहा कि वह पार्श‍ियल कोमा में हैं, एक्सेस स्ट्रेस के कारण उसकी आंखों की पुतल‍ियां और शरीर के अंग काम नहीं कर रहे हैं। सभी फैंस और सपोर्टर्स को शांत रहने की सलाह देता हूं। ज्यादा मत सोच‍िए और अपने दिमाग को दूसरी बातों में बहलाएं, मुझे पता है ये आसान नहीं है, पर आपको Sidharth को जाने देना होगा। दुआएं'।

Ashiki

Ashiki

Next Story