×

Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़, देखकर आपकी आंखें भी हो जाएँगी नम

सिद्धार्थ शुक्ला आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो आज भी अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं। अब एक्टर के निधन के बाद उनका आखिरी म्यूजिक वीडियो आज रिलीज़ हुआ है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 May 2022 1:20 PM GMT (Updated on: 20 May 2022 1:20 PM GMT)
Sidharth Shukla Last Music Video Out
X

Sidharth Shukla Last Music Video Out (Image Credit-Social Media)

Sidharth Shukla Last Music Video Out: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो आज भी अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह रखते हैं। अब एक्टर के निधन के बाद उनका आखिरी म्यूजिक वीडियो आज रिलीज़ हुआ है।

सिद्धार्थ के इस गाने में भी कुछ ऐसा दिखाया गया है जिससे आपकी भी आँखें नम हो जाएँगी। इस गाने के रिलीज़ होते ही ये सोशल मीडिया पर छाह गया है। हर कोई इस गाने के बारे में ही चर्चा करता दिख रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी लेकिन उनकी अचानक मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया। भले ही सिड का निधन कई महीनों पहले हुआ था लेकिन आज भी उनका परिवार दोस्त और उनके फैन इस दर्द से नहीं उबार पाएं हैं। अब जबकि सिद्धार्थ का आखिरी म्यूजिक एल्बम रिलीज़ हो चुका है वहीँ उनके फैंस से लेकर कर किसी की ऑंखें एक बार फिर नम हो गईं हैं।

इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ के साथ बिग बॉस में आये एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान भी नज़र आ रहे हैं। गाने के बोल हैं 'जीना जरूरी है' (Jeena Zaroori Hai) इस गाने में सिद्धार्थ ने विशाल कोटियान के बड़े भाई की भूमिका निभाई है जो इस दुनिया में नहीं है। इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ल की तस्वीर पर माला चढ़ा हुआ दिखाया जाता है जो फैंस को एक बार फिर ग़मगीन कर रहा है। ये एक छोटी सी लव स्टोरी है जिसमे सिड का प्यार अधूरा रह जाता है। इस गाने को रिलीज़ हुए अभी थोड़ा ही समय हुआ है लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से ट्रेंड कर रहा है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ की मौत दिल का दौरा पड़ने से 2 सितंबर, 2020 हुई थी। उनकी मौत ने सभी को हिला दिया था और आज भी उनके फैन उनका परिवार और दोस्त भुला नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने का जिक्र विशाल कोटियान ने 'बिग बॉस के सीजन 15' में किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story