×

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने Sidharth Shukla को किया याद, कहा- लॉकडाउन में की थी मदद

Sidharth Shukla: सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हो चुका है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 4 Sep 2021 1:04 PM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला  और प्रत्यूषा बनर्जी
X

सिद्धार्थ शुक्ला  और प्रत्यूषा बनर्जी ( फोटोः सोशल मीडिया)

Sidharth Shukla: सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत हो चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का यू चलें जाना सभी को सदमे में डाल दिया। सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है। एक मुस्कुरात हुआ चेहरा हमेशा के लिए शांत हो गया। इस असमय मृत्यु का गम अपने चाहने वालों को भूल पाना आसान नहीं होगा।

सिद्धार्थ शुक्ला रियल लाइफ में खरा सोना थे। यह बात उनकी ही कोस्टार रही प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) के पिता ने कहा है। प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद से सिद्धार्थ उनकी बहुत मदद करते थे। इसके साथ वह लॉकडाउन के समय में प्रत्यूषा बनर्जी के पिता को 20,000 रुपए भी दिए थे। बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि सिद्धार्थ ने प्रत्यूषा के जाने के बाद से हमेशा हाल चाल लिया करते थे।

वह घर पर अक्सर आया करते थे। लेकिन जब लोगों ने कई तरह की बाते करना शुरू कर दिया तो वह घर आना बंद कर दिए। फिर भी वह मैसेज से हाल चाल लिया करते थे। प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने आगे बताया कि सिद्धार्थ ने लॉकडाउन के दौरान उन्हें काफी मदद किए। वह बताते हैं कि मैंने उन्हें मना भी किया।

लेकिन वह मुझे बीस हजार रुपए भिजवाए थे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की कोस्टार प्रत्यूषा बनर्जी ने कुछ साल पहली आत्महत्या कर ली थी। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण गुरुवार को निधन हो गया। मुंबई के कपूर अस्पताल में एक्टर के निधन की पुष्टि हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला को सीरियल बालिका वधू (Sidharth Shukla in Balika Vadhu) से अच्छी खासी पहचान मिली थी। इस शो के बाद एक्टर को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिला था। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया।

Shweta

Shweta

Next Story