×

Sidharth Shukla की मौत से टूटीं शहनाज गिल, पिता ने बताया- कैसी है हालत

Sidharth Shukla: टीवी जगत के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण आज निधन हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 2 Sep 2021 12:14 PM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
X

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल  (फोटोः सोशल मीडिया)

Sidharth Shukla: टीवी जगत के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण आज निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला को सीरियल बालिका वधू (Sidharth Shukla in Balika Vadhu) से पहचान मिली। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके परिवार और दोस्तों को बुरा हाल है। इस बीच सिद्धार्थ के सबसे करीबी दोस्त रही शहनाज गिल की जोड़ी 'सिडनाज' अब टूट गई। सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई है।

शहनाज गिल की हालत बेहद खराब हो चुकी है। सिद्धार्थ का यूं चले जाना, शहनाज को बुरी तरह तोड़ गया है। इस बात की जानकारी शहनाज के पिता संतोख सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की हालत बेहद खराब है। शहनाज के पिता संतोख सिंह ने 'स्पॉटबॉय' से बताया कि जैसे ही उनकी बेटी ने यह खबर सुनी वह टूट गई और उनकी हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज मुंबई के लिए निकल चुके हैं। इस दौरान संतोख सिंह ने आगे कहा कि, फिलहाल मेरी उससे बात हो रही है वह बिल्लकुल भी ठीक नहीं है। उसको संभालने के लिए मेरा बेटा शहबाज मुंबई के लिए निकल चुका है। मैं वहां बाद में जाऊंगा।

शहनाज के पिता संतोख गिल ने कहा कि, मुझे इस बात का बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं है। मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ नहीं रहा। वहीं यह जानकारी मिली है कि शहनाज उस वक्त शूटिंग में थी जब उन्हें सिद्धार्थ की मौत की खबर मिली। यह खबर सुनते ही वह तुंरत शूटिंग छोड़ कर आ गई। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 में एकसाथ नजर आए थे। यही से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिग हो गई और फिर फैंस दोनों के प्यार को देखते हुए उन्हे 'सिडनाज' कहकर बुलाने लगे।

Shweta

Shweta

Next Story