×

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पूरी तरह सदमे में है Shehnaaz Gill, हालत जान दिल टूट जाएगा आपका भी..

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill: छोटे पर्दे से नाम कमाने वाले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 6 Sep 2021 4:42 PM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
X

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (फोटोः सोशल मीडिया)

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill: छोटे पर्दे से नाम कमाने वाले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। 40 की उम्र में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई। उनकी मौत ने उनके चाहने वालों को सदमे में डाल दिया है। बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज गिल करीब आए। इनकी दोस्ती लोगों को खूब पसंद भी आई। इन दोनों की दोस्ती को देखते हुए फैंस ने इनका नाम सिडनाज दिया। इस बीच सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिल्कुल अकेली हो गई हैं। सिद्धार्थ का यू अचानक चले जाने से शहनाज टूट गई हैं। तो चलिए जाने हैं क्या हाल ही शहनाज का।

बता दें कि 2 सितंबर दिन गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनके निधन ने सभी को हैरत में डाल दिया। सिद्धार्थ के निधन का असर सबसे ज्यादा उनकी करीबी दोस्त शहनजा गिल पर हुआ है। इस समय शहनाज पूरी तरह से टूट गई हैं। वह खाना भी नहीं खा रही हैं और न ही सो पा रही हैं। उनकी हालत को देखते हुए उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा रहा है।

आपको बता दें कि शहनाज के पिता ने रिपोर्टर को बताया कि जब शहनाज सुबह सिद्धार्थ को उठाने गई तो उसने रेस्पॉन्ड नहीं किया। उन्होंने गोद में सिद्धार्थ को पकड़े रखा फिर भी कुछ रिएक्ट नहीं किया। जिसके बाद शहनाज ने आस पास रह रहे सिद्धार्थ के परिवार को बुलाया और उसे अस्पताल ले जाया गया। तब शहनाज ने बताया कि अब वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ( फोटोः सोशल मीडिया)

बताता चलें कि हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला 'डांस दीवाने 3' के मंच पर साथ नज़र आए थे जहां दोनों ने खूब मस्ती की थी। कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुआ था। बिग बॉस 15 ott पर भी ये जोड़ी बन कर गेस्ट के तौर पर साथ नज़र आए थे। इसके अलावा दोनों ने बिग बॉस से निकलने के बाद एक वीडियो एल्बम में भी साथ काम किया । दर्शकों को दोनों की क्यूट जोड़ी काफी पसंद थी।

Shweta

Shweta

Next Story