×

Sidharth Shukla के निधन के बाद पहली बार परिवार ने जारी किया बयान, कही ये बड़ी बात

Sidharth Shukla: टीवी जगत के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 6 Sep 2021 12:27 PM GMT
सिद्धार्थ शुक्ला
X

सिद्धार्थ शुक्ला ( फोटो सोशल मीडिया) 

Sidharth Shukla: टीवी जगत के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर ने सभी को सदमे में डाल दिया है। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर विदाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ के परिवारवालों (Sidharth Shukla Family ने आज उनके लिए प्रेयर मीट रखा है। इस दौरान उनका परिवार वालों ने एक बयान जारी किया। इस बयान में कहा गया है कि परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। सिद्धार्थ के घरवालों ने कहा कि "कृपया सभी लोग परिवार की निजता का सम्मान करें।"

सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 साल के थे और उन्होंने दुनिया को अलविदा कर दिया है। इनके जाने को बाद से परिवार ने प्रेयर मीट रखा है। परिवार का कहना है कि जो लोग सिद्धार्थ को बिना किसी शर्त के प्यार दिए उनकी आखिर यात्रा पर सभी लोग हिस्सा ले सकते हैं। इस यात्रा में हिस्सा लेने वाले सभी व्यक्ति का आभार। यह उनका अंत नहीं है वह हमेशा हम सभी के दिल में रहेंगे।

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। मुंबई के कपूर अस्पताल में एक्टर के निधन की पुष्टि की। सिद्धार्थ ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में हुआ शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से की थी। लेकिन एक ही साल में शो बंद हो गया था। 2009 में जाने पहचाने से... ये अजनबी, होर्रर सीरियल आहट के कुछ एपिसोड में भी सिद्धार्थ ने काम किया था।

2011 में पवित्र पुनिया के साथ 'लव यू जिंदगी' में नज़र आए थे। ये शो बॉलीवुड फिल्म जब वी मेट से प्रेरित थी। छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल CID में भी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों की नज़रों में आने की कोशिश की थी। फिर 2012 में जब बाल विवाह पर आधारित शो 'बालिका वधू' (balika vadhu) में जब सिद्धार्थ नज़र आए तो सभी लड़कियों की नजरे उनपर टिकी रह गई, उन्होंने एक आइडल पति बन घर घर में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी। जिसे लेकर वो आज भी सबके दिनों पर राज करते हैं। फिलहाल अब हमारे बीच सिद्धार्थ शुक्ला नहीं है उनकी कमी हर किसी को हमेशा रहेगी।

Shweta

Shweta

Next Story