×

Sidharth Shukla post mortem Report: सिद्धार्थ की बॉडी पर नहीं मिले चोट के निशान, अब ऐसे जाना जाएगा मौत का सच

Sidharth Shukla post mortem Report: बॉडी की बारीकी से जांच की गई है डॉक्टर को उनके बॉडी पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं ।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Sep 2021 6:04 AM GMT
Sidharth shukla dies
X

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sidharth Shukla post mortem Report: टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज सभी की आंखे नम है । एक उभरता हुआ चेहरा यू अचानक दुनिया छोड़कर चला गया । 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक (heart attack) के चलते 2 सितम्बर (गुरुवार) को निधन (Sidharth Shukla passed away) हो गया । इस खबर से सभी को बड़ा झटका लगा है । कोई भी ये मानने को तैयार ही नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं ।

एक्टर के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम (Sidharth Shukla post mortem Report) हो चुका है । जिसके बाद आज उनके परिवार को शव सौप दिया जाएगा । जिसके साथ ही आज मुंबई पुलिस अपना बयान भी जारी कर सकती है ।

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो : सोशल मीडिया )

आज सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर का ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से पूजा किया जाएगा, जिसके बाद घर लाया जाएगा । मुंबई से ही उनका आज अंतिम संस्कार (Sidharth Shukla last rites Mumbai) किया जाएगा । खबरों की माने तो सिद्धार्थ की बॉडी की बारीकी से जांच की गई है डॉक्टर को उनके बॉडी पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं । दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने अभिनेता की मां , बहन और जीजा का बयान दर्ज कर लिया है ।

सिद्धार्थ शुक्ला (फोटो : सोशल मीडिया )

आपको बता दें, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कोई जल्बाजी नहीं करना चाहती है । फॉरेंसिक रिपोर्ट , केमिकल एनालिसिस के बाद ही किसी कोई निर्णय लेगी ।

परिवार का बयान आया सामने

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनके परिवार और उनके दोस्तों का रो रोकर बुरा हाल है । सिद्धार्थ के परिवार की ओर से उनकी टीम ने एक बयान जारी किया है । इस बयान में कहा गया है कि वो सभी दुख में हैं। वो भी उतने ही शॉक्ड हैं जितने सभी। परिवार की निजता का सामान करें, सभी सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्राथना करें।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story