×

Sidharth Shukla Post Mortem: कैसे हुई सिद्धार्थ की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Sidharth Shukla Post Mortem: सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अचानक चले जाने से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सदमे में है। कोई भी इस बात का विश्वास नहीं कर पा रहा कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Shreya
Published on: 2 Sep 2021 10:02 AM GMT
Sidharth Shukla Post Mortem: कैसे हुई सिद्धार्थ की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
X

सिद्धार्थ शुक्ला डिजाइन इमेज, न्यूजट्रैक 

Sidharth Shukla Post Mortem: टीवी इंडस्ट्री का चमकता सितारा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आज बहुत दूर चला गया है। उनके निधन से बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री का गलियारा सुना पड़ गया है। एक्टर सिद्धार्थ के करीबी और उनके चाहने वालों के लिए ये खबर किसी सदमे से कम नहीं है। उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। हर किसी के जुबान पर बस एक ही बात है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि सिद्धार्थ इतनी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह गए।

बता दें कि अस्पताल की ओर से पहले ही साफ किया जा चुका है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है। अस्पताल ले जाने से पहले ही उनका निधन हो चुका है। 40 वर्षीय एक्टर को उनके जीजा मृत हालत में अस्पताल में लाए थे। हालांकि अब उनके पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा, जिसके बाद उनकी मौत की असली वजह सामने आ पाएगी।

सिद्धार्थ शुक्ला (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शरीर पर नहीं पाए गए चोट के निशान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। अब तक कुछ ऐसा भी सामने नहीं आया है, जिससे उनकी मौत को संदिग्ध माना जाए। परिवार ने भी एक्टर के निधन पर कोई सवाल खड़े नहीं किए हैं। फिलहाल पुलिस और परिवार को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अभिनेता का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल के ही डॉक्टर शिव कुमार और अन्य सीनियर डॉक्टर की टीम करेगी।

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात में सोने से पहले दवाई खाकर सोए थे, इसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं। सुबह आनन-फानन में उन्हें उनके जीजा हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी, इस बात की पुष्टि अस्पताल के डॉक्टर की ओर से की गई है। सिद्धार्थ अपनी मां और बहनों के काफी करीब थी, उनकी मां को बड़ा सदमा लगा है। एक्टर के करीबी और दोस्त उनके घर पहुंच रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story