×

सिद्धू मूसेवाला को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर परिवार ने शेयर किया पोस्ट,करी लोगों से ये अपील

Sidhu Moosewala Family's Appeal: परिवार ने एक पोस्ट के ज़रिये सभी से ये अपील की है कि सिद्धू को लेकर हर खबर को सच न मानें। आप भी देखिये क्या है ये पोस्ट।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Jun 2022 12:29 PM GMT
Sidhu Moosewala Familys Appeal
X

Sidhu Moosewala Family's Appeal (Image Credit-Social Media)

Sidhu Moosewala Family's Appeal: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का परिवार इस बीच काफी मुश्किल दौर से गुज़र रहा है पहले बेटे ही हत्या और अब अलग अलग तरह की बातों और अफवाहों ने उन्हें परेशान कर दिया है। इसलिए अब परिवार ने एक पोस्ट के ज़रिये सभी से ये अपील की है कि मीडिया से सिद्धू को लेकर हर खबर को सच न मानें।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई थी उसके बाद से उनसे जुडी कई खबरें आई लेकिन अब परिवार ने एक पोस्ट के ज़रिये अपनी बात लोगों के सामने रखीं हैं। उन्होंने अपील करी है कि सिद्धू मूसेवाला से जुडी हर खबर को सच न माना जाये।इसका मकसद सिर्फ इतना है कि परिवार बेटे से जुडी झूठी अफवाहों को फ़िल्टर करना चाहता है।

आपको बता दें सिद्धू मूसेवाला की हत्या कुछ अज्ञात लोगों ने काफी बेरहमी से की थी। उनको पंजाब सरकार की सिक्योरिटी मिली हुई थी लेकिन उनकी हत्या के एक दिन पहले ही पंजाब की आप सरकार ने उनकी सिक्योरिटी हटाई थी इसके बाद ही उनकी हत्या कर दी गयी। जिससे सभी सदमे में आ गए थे। अब वहीँ परिवार नहीं चाहता कि सिद्धू से जुडी किसी भी तरह की अफवाह फैले इसके चलते उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है आप भी देखिये क्या है ये पोस्ट।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने मीडिया ये भी विनती की है कि वो उनके बेटे से जुडी किसी भी गलत खबर को लोगों तक न पहुंचाया जाये । मूसेवाला के फैंस अभी तक उनकी मौत से खुद को उबार नहीं पाए हैं। वहीँ पुलिस भी उनके कातिलों को पकड़ने की हर संभव कोशिश में लगी है। वहीँ अब मूसेवाला के परिवार ने भी बयान जारी कर के उनसे जुडी सभी झूठी ख़बरों पर ब्रेक लगाने का प्रयास किया है।

दरअसल सिद्धू मूसेवाला की इंस्टा स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमे परिवार ने खास विनती की है और लिखा है,"सिद्धू मूसेवाला को लेकर जो भी कहना होगा वो सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया पेज पर लिखकर बताया जाएगा या फिर खुद परिवार की तरफ से जानकारी दी जाएगी। इसलिए सिद्धू मूसेवाला से जुड़ी किसी भी खबर को सच ना माना जाए, जब तक कि परिवार उसकी पुष्टि ना कर दे।"

Sidhu Moosewala Family Post (Image Credit-Social Media)

इस पोस्ट क्ले माध्यम से परिवार मूसेवाला से जुड़ी उन ख़बरों को फ़िल्टर करना चाहता है जो गलत तरीके से उनके बारे में उड़ाई जा रहीं हैं। साथ ही सिद्धू की मर्डर मिस्ट्री में भी आये दिन कुछ नया मोड़ आ जाता है। पहले ये खबर आई थी कि मूसेवाला के मर्डर की ज़िम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्ड़ी बराड़ ने ली थी। लेकिन जब तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने इससे साफ़ मना कर दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story