×

Tu Yaheen Hai: रिलीज हुआ Sidnaaz का इमोशनल गाना, वीडियो देख आँखों में आ जाएंगे आंसू

Tu Yaheen Hai: आज शहनाज और सिद्धार्थ का लास्ट म्यूजिक वीडियो (Shehnaaz Siddharth ka music video) सामने आया, जिसे देख सभी के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 29 Oct 2021 7:23 AM GMT (Updated on: 29 Oct 2021 8:27 AM GMT)
Sidnaaz music video
X

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला म्यूजिक विडियो पोस्टर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Tu Yaheen Hai: बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13) में दर्शकों के दिलों में सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने बतौर जोड़ी ख़ास जगह बनाई है। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी क्यूट लगती हैं । शो के दौरान दोनों के बीच होने वाली नोकझोंक और प्यार सभी के दिलों को छू गयी । शो से निकलने के बाद दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो (Sidnaaz music video) में साथ काम किया। लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया । जिसके चलते शहनाज काफी ज्यादा टूट गयीं। साथ ही उनके फैन्स के लिए भी ये काफी ज्यादा शॉकिंग था। लेकिन शहनाज ने खुद को संभाला और सिद्धार्थ शुक्ला को किये प्रॉमिस को निभाते हुए अपने काम पर लौट आइन हैं। वही आज शहनाज और सिद्धार्थ का लास्ट म्यूजिक वीडियो (Shehnaaz Siddharth ka music video) 'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai ) सामने आया, जिसे देख सभी के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं ।

बता दें, पिछले महीने 2 सितम्बर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था। किसी को भी इस बात पर अब भी यकीन नहीं होता कि वो अब हमारे बीच में नहीं हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके फैन्स को शहनाज को लेकर चिंता बढ़ती जा रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनके लिए चिंता जाताते भी अज़र आये। शहनाज ने भी सिद्धार्थ के जाने के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज़ डेट का ऐलान किया था और इस गाने को सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट किया है।

'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai ) गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए कुछ ही देर हुआ है लेकिन देखते ही देखते इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं। फैन्स लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- सिडनाज़ की जोड़ी कभी नहीं टूट सकती।

अन्य यूजर लिखती हैं- मेरी आंखों से आंसू आना बंद नहीं हो रहे हैं। मैंने अब तक इस गाने को 10 बार देखा है।

एक यूजर ने कहा- मूल रूप से वह अभी भी अपने आस-पास अपनी उपस्थिति महसूस करती है और यह सच है कि वह हमेशा अपने सना की रक्षा कर रहा है।

यूजर लिखते हैं- सिडनाज़ हमेशा बेस्ट जोड़ी होती हैं।

एक यूजर ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- सचमुच रोना आ गया सिद्धार्थ सर को श्रद्धांजलि।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story