×

SIIMA Awards 2022 में कमल हासन दिखे मोनोक्रोम जैकेट में, बेहद अट्रैक्टिव और शार्प लग रहे हैं

SIIMA Awards 2022 में कमल हासन दिखें मोनोक्रोम जैकेट में अट्रैक्टिव और शार्प नजर आ रहें है। वहीं कमल हासन की लास्ट रिलीज फिल्म ब्लॉकबस्टर विक्रम में नजर आएं थे और कमल हासन फिर से "इंडियन 2" में दिखाई देंगे।

Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 3:04 AM GMT
SIIMA Awards 2022 में कमल हासन दिखे मोनोक्रोम जैकेट में, बेहद अट्रैक्टिव और शार्प लग रहे हैं
X

SIIMA Awards 2022 (image: social media)

SIIMA Awards 2022 Kamal Hassan: आपको बता दें कि, कमल हासन अपने छे दशकों के फिल्मी करियर के साथ सबसे बड़े इंडियन एक्टर्स में से एक हैं। वहीं अभिनेता ने अपने करियर के दौरान कई प्रेस्टिजियस फिल्में दी हैं और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर एक बहुत मजबूत ताकत है। बता दें कि उनकी लास्ट रिलीज "विक्रम" ने फिल्म के तमिल वर्जन ने एक बड़े अंतर से सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। बता दें कि, अभिनेता कमल हासन ने SIIMA 2022 में अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई और अवार्ड्स शो में अल्लू अर्जुन, यश, रणवीर सिंह और अन्य जैसे कई फेमस डिग्निटरी पर्सन्स ने भाग लिया।


इसके साथ ही कमल हासन अपनी मोनोक्रोम जैकेट में बेहद आकर्षक और शार्प लग रहे थे और साथ ही वह खुश काफी खुश भी नजर आए। बता दें कि, मीडिया हाउस के लिए पोज़ देने के बाद, महान अभिनेता कमल हासन ने अपना रास्ता बनाया। वहीं अभिनेता कमल हासन ने अपने फिल्म के खेल में खेल रहें थे, जिसे उनके सभी फैंस और फॉलोअर्स ने बहुत पसंद किया था। वहीं SIIMA अवार्ड्स 2022 मुख्य रूप से साउथ इंडियन फिल्म निर्माताओं की अचीवमेंट्स का जश्न मनाती है, जिन्होंने अपने द्वारा बनाई गई चीजों के साथ एक स्टेबल छाप छोड़ी है। साथ ही जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ रहा है क्योंकि इस साल तीन सबसे बड़े ग्रॉसर साउथ इंडिया से हैं, हालांकि ब्रह्मास्त्र अपने रन के अंत तक तीसरा स्थान लेने के लाइन लगातार लाभ कमा रहा है।


वहीं बीच काम कि बात करे तो, कमल हासन को आखिरी बार तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म "विक्रम" में देखा गया था, जो तमिल भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। हाल ही में, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन पूरे किए और अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया। वह काम कर रहा हैभारतीय 2 एस शंकर के साथ. फिल्म काफी समय के लिए रुकी हुई थी और आखिरकार फिर से शुरू हो गई है। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। यह भारतीय की अगली कड़ी है, जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म होने के अलावा, 90 के दशक की एक मेंटोर फिल्म थी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story