Sikandar Movie Cast Fees: सिंकदर फिल्म के लिए सलमान खान व अन्य कलाकारों ने ली इतनी फीस

Sikandar Movie Cast Fees: सलमान खान की फिल्म सिंकदर की शूटिंग शुरू हो गई है, चलिए जानते हैं कि फिल्म के लिए सलमान खान व रश्मिका मंधाना ने कितनी फीस ली है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 13 May 2024 11:02 AM GMT (Updated on: 15 May 2024 12:39 PM GMT)
Sikandar Movie Cast Fees
X

Sikandar Movie Cast Fees

Sikandar Movie Cast Fees: सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म Sikandar की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फिल्म की बाकी कास्टिंग पर भी काम शुरू कर दिया गया है। तो वहीं खबरें ये भी आई थी कि सलमान खान की फिल्म Sikandar के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को भी अप्रोच किया गया है। सलमान खान की फिल्म सिंकदर एक हाई बजट वाली फिल्म होने वाली है। चलिए जानते हैं कि फिल्म Sikandar के लिए सलमान खान व अन्य कास्ट ने कितने रूपए तक फीस (Sikandar Movie Cast Fees) वसूली है।

सिकंदर मूवी कास्ट फीस (Sikandar Movie Cast Fees)-

सिंकदर मूवी सलमान खान फीस (Sikandar Movie Salman Khan Fees)-

सिंकदर फिल्म की शूटिंग सलमान खान (Salman Khan) ने शुरू कर दी है। जैसा की सभी को पता हैं कि सलमान खान की फिल्म सिकंदर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है क्योकि इस साल ईंद के अवसर पर भाईजान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अगले साल सलमान खान की फिल्म सिंकदर ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। जैसा कि सभी को पता हैं कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर में से एक हैं। यहि वजह है कि हर कोई जानना चाहता है कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म Sikandar के लिए कितनी फीस ले रहे हैं। क्या उन्होंने Sikandar Movie के लिए अपनी फीस में बढ़ोत्तरी कर ली है। सलमान खान अमुनन किसी भी फिल्म के लिए 100 करोड़ से लेकर 150 करोड़ तक फीस लेते हैं। तो वहीं फिल्म सिकंदर के लिए सलमान खान के बारे में कहा जा रहा हैं कि इसके लिए भी उन्होंने मोटी रकम वसूली है और 100 करोड़ से ज्यादा फीस ली है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो सलमान खान या फिल्म के मेकर्स ही बता सकते हैं।

सिंकदर मूवी रश्मिका मंधाना फीस (Sikandar Movie Rashmika Mandanna Fees)-

तो वहीं सलमान खान की फिल्म सिंकदर में उनके अपोजिट रश्मिका मंधाना को कास्ट किया गया है। फिल्म सिकंदर के लिए रश्मिका मंधाना ने कितनी फीस ली है। ये हर कोई जानना चाहता है क्योकि रश्मिका मंधाना साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वैसे तो रश्मिका मंधाना किसी भी फिल्म के लिए 4 से 6 करोड़ (Rashmika Mandanna Fees) तक वसूलती हैं। लेकिन खबरों कि माने तो रश्मिका मंधाना ने सिकंदर मूवी के लिए 5 करोड़ से ज्यादा फीस (Rashmika Mandanna Fees For Sikandar Movie) वसूली है।

सिंकदर मूवी कास्ट (Sikandar Movie Cast)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर में सलमान खान के साथ रश्मिका मंधाना रोमांस (Sikandar Movie Salman Khan Heroine) करती हुई नजर आ सकती हैं। अभी सिर्फ ये खबरे ही हैं इसपर मुहर नहीं लगी हैं। सलमान खान की फिल्म सिकंदर की कास्टिंग का काम शुरू हैं। फिल्म में संगीत के लिए प्रितम को चुना गया है। जो बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन संगीत देने के लिए जाने जाते हैं।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का कितना बजट है? (Salman Khan Sikandar Movie Budget)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर जोकि पिछले साल यानि 2025 में ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) व फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) साथ कर रहे हैं। फिल्म सिकंदर एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। यदि हम सलमान खान की फिल्म सिंकदर के बजट के बारे में बता करे तो सलमान खान की फिल्म सिंकदर का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story