×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sikandar Movie Poster: सलमान खान की फिल्म सिकंदर का पोस्टर कब होगा रिलीज,जानिये

Sikandar Movie Update; सलमान खान की फिल्म सिकंदर को लेकर हर रोज ताज़ा अपडेट आते रहते हैं, अब सिकंदर मूवी के पोस्टर को लेकर अपडेट आया है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 May 2024 4:51 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2024 8:40 AM GMT)
Salman Khan Sikandar Movie Poster
X

Salman Khan Sikandar Movie Poster

Sikandar Movie Update: सलमान खान (Salman Khan Movie) की अपकमिंग फिल्म (Salman Khan Upcoming Movie) का अनॉउंसमेंट ईंद के अवसर पर हुआ था। जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक है। क्योकि इस साल सलमान खान (Salman Khan) की कोई भी फिल्म नहीं आई है। अब जाकर सलमान खान की कोई फिल्म आने वाली है। सलमान खान की फिल्म सिकंदर को लेकर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही सलमान खान की फिल्म सिंकदर में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर रश्मिका मंदाना को साइन किया है। अब जाकर सलमान खान की फिल्म सिंकदर के पोस्टर (Sikandar Movie Poster) को लेकर अपडेट आया है।

सलमान खान की सिकंदर मूवी का पोस्टर कब आएगा (Salman Khan Sikandar Movie Poster)-

सलमान खान(Salman Khan) की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिकंदर के फर्स्ट लुक (Sikandar First Look) को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। पीटीए सलमान खान की फिल्म सिकंदर का इंतजार कर रहे हैं दर्शक जाना चाहते हैं कि फिल्म का फर्स्ट लुक (Salman Khan Sikandar First Look) जारी किया जाएगा।

खबरों की माने तो सलमान खान की फिल्म सिकंदर का फर्स्ट लुक (Sikandar Movie Poster) अगले महीने यानी जून में जारी किया जा सकता है. लेकिन इस खबर पर अभी तक फिल्म निर्माताओं ने किसी प्रकार की मुहर नहीं लगाई है।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर की शूटिंग कब शुरू होगी (Salman Khan Next Film Sikandar Shooting Start Date)-

सलमान खान (Salman Khan) यानि बॉलीवुड के भाईजान ने अपने फैंस को अपनी अगली फिल्म सिंकदर के रिलीज डेट (SIkandar Movie Release Date)के बारे में बता कर खुश कर दिया है। सलमान खान (Salman Khan Sikandar Movie) की फिल्म सिकंदर का निर्देशन एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) व फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) साथ कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर जोकि ईंद के अवसर पर 2025 में रिलीज होगी। इस फिल्म की सूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि सलमान खान की फिल्म सिकंदर की शूटिंग 20 जून 2024 से शुरू हो जाएगी। सलमान खान और एआर मुरूगादॉस एक साथ पहली बार किसी फिल्म में काम करेंगे। फिल्म की शूटिंग (Sikandar Movie Shooting Update) का महत्वपूर्ण हिस्सा मुंबई और हैदराबाद में शूट किया जाएगा। इससे पहले कि प्रोडक्शन अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल पर शुरू हो।

सिंकदर मूवी में सलमान खान खुद एक्शन सीक्वेंंस करेंगे (Salman Khan Perform Action Sequence Himself In Sikandar Movie)-सिकंदर फिल्म (Sikandar Movie Update) में एक्शन सीनों को प्राथमिकता दी जा रही है। जिसकी फोटोग्राफी पहले से ही चल रही है। सलमान खान जो अपने काम के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं। वे मांगलिक एक्शन दृश्यों की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। और अपनी शारीरिक स्थिति को चरम पर लाने के लिए अपने वर्कआउट को भी अनुकूलित कर रहे हैं।

सिंकदर मूवी कास्ट (Sikandar Movie Cast)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर में सलमान खान के साथ रश्मिका मंधाना रोमांस (Sikandar Movie Salman Khan Heroine) करती हुई नजर आएंगी। इन खबरों पर आज मेकर्स द्वारा मुहर लगा दिया गया है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर की कास्टिंग का काम शुरू हैं। फिल्म में संगीत के लिए प्रितम को चुना गया है। जो बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन संगीत देने के लिए जाने जाते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story