×

Sikandar Movie में सलमान खान संग रोमांस करेंगी रश्मिका मंदाना, सामने आई तस्वीर

Sikandar Movie Update: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 May 2024 5:49 AM GMT
Sikandar Movie Update
X

Sikandar Movie Update (Image Credit: Social Media)

Sikandar Movie Update: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' का ऐलान किया था, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। दरअसल, फिल्म में साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एंट्री हो गई है। जी हां...बड़े पर्दे पर पहली बार दर्शकों को सलमान खान और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी। आइए आपको फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी बताते हैं।

'सिकंदर' में हुई रश्मिका मंदाना की एंट्री (Rashmika Mandanna in Salman Khan Movie Sikandar)

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के साथ Sikandar Movie में रश्मिका मंदाना के नाम पर मोहर लग चुकी है। दरअसल, जाने-माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है। अपने ट्विट में उन्होंने लिखा- ''सिकंदर के लिए सलमान और रश्मिका मंदाना आ रहे साथ।'' वहीं, इस बात की जानकारी खुद रश्मिका मंदाना ने भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ''आप सभी मुझसे मेरी अगली फिल्म का अपडेट पूछ रहे थे, तो ये रहा अपडेट। आप सब के लिए सरप्राइज! मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे फिल्म 'सिंकदर' का पार्ट बनने का मौका मिला है।''


पहली बार दिखेगी रश्मिका-सलमान की जोड़ी (Salman Khan Rashmika Mandanna Movie Sikandar)

बता दें कि यह पहली बार होगा जब सलमान खान और रश्मिका मंदाना एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले, सलमान खान ने साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में साथ काम किया था और अब यह दूसरी बार है जब सलमान खान किसी साउथ एक्ट्रेस संग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। बता दें कि इस साल अप्रैल में सलमान ने अपनी इस फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने Sikandar Movie का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा था- 'इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' को देखो और अगली ईद 'सिकंदर' से मिलने आना। आप सभी को ईद मुबारक।''


कब रिलीज होगी फिल्म 'सिकंदर' (Salman Khan Movie Sikandar Release Date)

सलमान खान की Sikandar Movie का निर्देशन साजिद और मुरुगादॉस कर रहे हैं। यह पहली बार होगा जब सलमान, साजिद और मुरुगादॉस की तिकड़ी एक साथ आ रही है। बता दें कि साजिद और सलमान इसके अलावा भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। साजिद के साथ सलमान 'जुड़वा' से लेकर 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिलहाल, 'सिकंदर' की रिलीज डेट पर बात करें, तो यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story