×

Sikandar Movie Update: सलमान की फिल्म सिंकदर से उनका फर्स्ट लुक आया सामने

Sikandar Salman Khan First Look: सलमान खान की फिल्म सिंकदर की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सलमान खान ने सिंकदर फिल्म की शूटिंग ज्वाइन कर ली है, सेट से सलमान का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 Jun 2024 6:14 AM GMT (Updated on: 22 Jun 2024 5:33 AM GMT)
Sikandar Movie Salman Khan First Look
X

Sikandar Movie Release Date (Photo- Social Media)

Sikandar Movie Salman Khan Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर को लेकर हर रोज ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। इस फिल्म का अनॉउंसमेटं सलमान खान व साजिद नाडियावाला ने ईंद के अवसर पर किया था। फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि Sikandar Movie में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन के किरदार में बाहुबली के कट्टप्पा की एंट्री हुई है। तो वहीं अब सलमान खान की फिल्म सिकंदर की शूटिंग आज से शुरू हो गई है, शूटिंग शुरू होने के बाद पहली तस्वीर शूटिंग सेट से सामने आई है।

सिंकदर मूवी सलमान खान फर्स्ट लुक ऑउट (Sikandar Salman Khan Movie First Look Out)-




सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर (Sikandar Movie) को लेकर मेकर्स ने ताजा अपडेट साझा कि हैं। जिसके अनुसार सलमान खान की फिल्म Sikandar की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। सलमान खान की फिल्म सिंकदर एक्शन से भरपूर होगी। तो वहीं खबरों कि माने तो सलमान खान फिल्म सिकंदर में खुद ही एक्शन सीन्स पर्फाम करते हुए नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म सिंकदर के सेट से शूटिंग की तस्वीरें सामने आई है।

सिंकदर मूवी के सेट से सलमान खान (Salman Khan) की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही है। इस तस्वीर में सलमान खान ने स्काई ब्लू कलर के टी-शर्ट के साथ चश्मा लगाया हुआ है। इस तस्वीर में सलमान खान काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं। जिसके बाद सलमान खान के फैंस सिंकदर फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का कितना बजट है? (Salman Khan Sikandar Movie Budget)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर जोकि पिछले साल यानि 2025 में ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) व फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) साथ कर रहे हैं। फिल्म सिकंदर एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। यदि हम सलमान खान की फिल्म सिंकदर के बजट के बारे में बता करे तो सलमान खान की फिल्म सिंकदर का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

सलमान खान सिंकदर मूवी रिलीज डेट (Salman Khan Sikandar Movie Release Date In Hindi)-

सलमान खान की फिल्म सिंकदर अगले साल यानि ईद के अवसर पर 2025 में रिलीज की जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story