×

Sikandar Movie Update: सलमान खान की फिल्म सिंकदर में हुई पुष्पा के विलेन की एंट्री

Sikandar Salman Khan Movie Update: सलमान खान की फिल्म सिकंदर को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, जिसके अनुसार फिल्म में पुष्पा का विलने नजर आ सकता है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Jun 2024 5:38 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 10:21 AM GMT)
Salman Khan Sikandar Movie Update
X

Sikandar Movie 

Sikandar Movie Salman Khan Update: सलमान खान (Salman Khan Movie) की अपकमिंग फिल्म (Salman Khan Upcoming Movie) का अनॉउंसमेंट ईंद के अवसर पर हुआ था। जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक है। जहाँ सलमान खान (Salman Khan) के फैंस सलमान खान की अपकमिंग मूवी के एनॉउंसमेंट को लेकर उत्सुक थे। सलमान खान ने अपनी फिल्म Sikandar की भी शूटिंग शुरू कर दी है। जिसके बाद हर रोज फिल्म की शूटिंग से संबंथित कोई ना कोई ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं। अब जाकर सलमान खान की फिल्म सिंकदर (Sikandar Salman Khan Movie) को लेकर एक और ताजा अपडेट सामने आई है।

सलमान खान सिकंदर मूवी अपडेट (Salman Khan Sikandar Movie Update In Hindi)-

सलमान खान की फिल्म सिंकदर को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। खबरों कि मानें तो सलमान खान की फिल्म सिंकदर में पुष्पा के विलने की एंट्री होने वाली है। जी हाँ अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले एक्टर Fahadh Faasil सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो फिल्म के मेकर्स ही बता सकते हैं।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर में विलेन कौन है ( Salman Khan Sikandar Movie Villain Name)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर (Sikandar Movie Salman Khan) को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। सलमान खान ने जैसे ही सिंकदर मूवी की शूटिंग शुरू की है। हर रोज फिल्म के नए कास्ट को लेकर अनॉउंसमेंट किया जा रहा है। कुछ समय पहले ही रश्मिका मंधाना ने सलमान खान की फिल्म Sikandar में बतौर हीरोईन एंट्री ली थी। जिसके बाद लगातार फिल्म में विलेन कौन बनेगा इसपर सवाल उठ रहे है। तो वहीं इस समय सलमान खान की फिल्म सिंकदर को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म सिंकदर (Salman Khan Sikandar Movie) में एक नहीं तीन विलेन एक साथ काम करेंगे। कुछ समय पहले ये खबरें आई थी कि सलमान खान की फिल्म सिंकदर में बाहुबली में कट्टप्पा की भूमिका के लिए प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय स्टार सत्यराज, सिकंदर(Sikandar Movie Villian) में खलनायक की भूमिका में होंगे। सत्यराज ने एक इंटरव्यू में बताया है लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसके बारे में ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

सिंकदर मूवी कास्ट (Sikandar Movie Cast)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर में सलमान खान के साथ रश्मिका मंधाना रोमांस (Sikandar Movie Salman Khan Heroine) करती हुई नजर आएंगी। इन खबरों पर आज मेकर्स द्वारा मुहर लगा दिया गया है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर की कास्टिंग का काम शुरू हैं। फिल्म में संगीत के लिए प्रितम को चुना गया है। जो बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन संगीत देने के लिए जाने जाते हैं।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का कितना बजट है? (Salman Khan Sikandar Movie Budget)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर जोकि पिछले साल यानि 2025 में ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) व फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) साथ कर रहे हैं। फिल्म सिकंदर एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। यदि हम सलमान खान की फिल्म सिंकदर के बजट के बारे में बता करे तो सलमान खान की फिल्म सिंकदर का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story