×

PHOTOS:सिंगर बेनी ने गर्लफ्रेंड कैथरीन से की शादी, कई लोगों ने दी बधाई

Newstrack
Published on: 6 Jun 2016 7:07 AM GMT
PHOTOS:सिंगर बेनी ने गर्लफ्रेंड कैथरीन से की शादी, कई लोगों ने दी बधाई
X

मुंबई: सिंगर बेनी दयाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने मॉडल-एक्ट्रेस कैथरीन थंगम से शादी कर लिया है। बॉलीवुड के संगीतकार और गायक के क्लोज फ्रेंड विशाल ददलानी ने ट्विटर पर ये खबर और नवविवाहित जोड़े के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर किया।

vishal-kaithकै

विशाल ने ट्वीट कर 'बेनी और कैथरीन को बधाई देते हुए लिखा कि दोनों सच में बहुत खूबसूरत हो। ढेर सारा प्यार।' इस फोटो में जहां एक ओर बेनी को सफेद कुर्ते में देखा जा रहा है, वहीं कैथरीन साड़ी में नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें..फैशन फेम डायरेक्टर ने कहा-मोहम्मद अली हैं शाइनिंग स्टार, बनाऊंगा फिल्म

gf

दो रीति रिवाजों से की शादी

कैसे तु मुझे मिल गई..., बदतमीज दिल... जैसे गीतों में अपनी आवाज देने वाले गायक केथरीन से शादी कर ली है। एक ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार, बेनी की मुलाकात कैथरीन से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

frnd

दोनों ने रविवार को हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी कर ली। बेनी और कैथरीन को सिंगर मीका सिंह और सलीम मर्चेट ने भी शादी की बधाई दी।

mika singh, salim marchent,singer

दोनों को कई और लोगों ने दिए बधाई संदेश

मीका ने लिखा, 'बधाई हो भाई. बेनी और कैथरीन आपको शादीशुदा जीवन की शुभकामनाएं।' सलीम मर्चेट ने भी ट्वीट किया, 'बेनी और कैथरीन के नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।

hddl;

रहमान भी दोनों को बधाई देने शादी समारोह में शामिल हुए।' बेनी ने 'थलाइवा', 'दिल्ली-6', 'लेडीज वर्सिज रिकी बहल', 'कोकटेल', '2 स्टेट्स', 'हंसी तो फंसी' और 'बैंग बैंग' जैसी फिल्मों के गीतों को अपनी आवाज दी है।

Newstrack

Newstrack

Next Story