×

एक-दूसरे के हुए अंकित तिवारी और पल्लवी, देखें शादी की PHOTOS

aman
By aman
Published on: 24 Feb 2018 3:25 AM GMT
एक-दूसरे के हुए अंकित तिवारी और पल्लवी, देखें शादी की PHOTOS
X
एक-दूसरे के हुए अंकित तिवारी और पल्लवी, देखें शादी की PHOTOS

कानपुर: फिल्म आशिकी- 2 के संगीत से रातोंरात स्टार बने अंकित तिवारी की जिंदगी की अन्य पारी की शुरुआत हुई। शुक्रवार (23 फरवरी) की रात अंकित तिवारी ने पल्लवी के साथ सात फेरे लेकर परिणय सूत्र में बंध गए। अंकित के रिश्तेदार जहां ढोल की थाप पर जमकर झूमे, वहीं अंकित भी अपने आप को रोक नहीं पाए और ठुमके लगाए। शादी पूरे रीति-रिवाज से हुई। इस दौरान म्यूजिक हॉल में उन्हीं गानों को बजाय गया जिसे अंकित ने आवाज दी थी।

एक-दूसरे के हुए अंकित तिवारी और पल्लवी, देखें शादी की PHOTOSसंगीत के क्षेत्र में जिस तरह अंकित तिवारी ने खुद का मुकाम हासिल किया, उससे उन्होंने कानपुर की शान भी बढ़ाई। हालांकि, अंकित को अपने शहर से बहुत लगाव है। जब अंकित के परिजनों ने अंकित के सामने पल्लवी से शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्हें सबसे खास बात यह लगी कि पल्लवी भी कानपुर की ही रहने वाली हैं।

शुक्रवार का दिन अंकित के बहुत खास रहा। विवाह स्थल पर अंकित और पल्लवी ने एक-दूसरे को माल पहनाई। इसके बाद वैदिक मंत्रोचारण के साथ सात फेरे लिए। फिर विवाह स्थल पर देर रात तक पार्टी चलती रही। इस शादी में अंकित के खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल थे। वहीं, पल्लवी के परिजनों के अलावा उनके बेंगलुरु से आए कुछ दोस्त थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story