×

Singer K.K's Birth Anniversary: सिंगर केके की पत्नी ज्योति कृष्णा ने शेयर की तस्वीर,कहा बहुत याद आते हैं आप!

Singer K.K's Birth Anniversary: गायक केके का 31 मई को कोलकाता में निधन हो गया। आज केके के जन्मदिन पर उनकी पत्नी ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Aug 2022 10:16 AM GMT
Singer K.Ks Birth Anniversary
X

Singer K.K's Birth Anniversary (Image Credit-Social Media)

Singer K.K's Birth Anniversary: केके(K.K) के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ का 31 मई को कोलकाता में निधन हो गया। केके के आकस्मिक निधन ने सभी को सदमे में डाल दिया था। मृत्यु के समय उनकी आयु 53 वर्ष थी। कोलकाता में नज़रूल मंच ऑडिटोरियम में एक कॉलेज फेस्ट में लाइव परफॉरमेंस के दौरान केके की तबियत बिगड़ने के बाद वो वापस होटल आ गए इसके बाद जब हालत ज़्यादा बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आज केके के जन्मदिन पर उनकी पत्नी ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

दरअसल केके कोलकाता में नज़रूल मंच ऑडिटोरियम में एक कॉलेज फेस्ट में लाइव परफॉरमेंस के बाद उन्होंने कथित तौर पर बीमार महसूस करने की शिकायत की और उन्हें शहर के सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वो अपने पीछे पत्नी, बेटी और बेटे को छोड़ गए हैं। आज केके की 54 वीं जयंती पर, उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा ने अपने दिवंगत पति को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: "हैप्पी बर्थडे स्वीटहार्ट । लव यू, आपकी इतनी याद आती है कि दर्द होता है।" केके की पत्नी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वो केके के साथ बैठी नज़र आ रही हैं साथ ही केके ने उन्हें पकड़ा हुआ है। फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए, फैंस ने कमैंट्स के ज़रिये इस पोस्ट पर अपना प्यार ज़ाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा: "आप पर शक्ति और साहस का आशीर्वाद बना रहे... आपको हमेशा ढेर सारा प्यार।" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे सर, हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं, मिस यू। वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'सर हमेशा आपके साथ हैं..मजबूत रहें..भगवान आप सभी का भला करें..'

कुछ दिन पहले, केके की पत्नी ज्योति कृष्णा, जो पेशे से एक चित्रकार हैं, उन्होंने अपनी और अपने पति केके की एक पेंटिंग शेयर की थी। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "फिर से पेंट करने की कोशिश कर रही हूं, मिस यू स्वीटहार्ट," उसके बाद एक हार्ट इमोटिकॉन उन्होंने बनाया।

गौरतलब है कि 1991 में, केके अपनी बचपन की प्रेमिका ज्योति के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनके दो बच्चे हैं - बेटा नकुल कृष्ण कुन्नाथ और बेटी तमारा कुन्नाथ।

केके भारतीय संगीत उद्योग में सबसे बहुमुखी गायक थे। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, उड़िया, बंगाली, असमिया और गुजराती भाषाओं में भी गाने रिकॉर्ड किए हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story