×

KK की मौत का खुलासा: बाथरूम में हुई उल्टियां, आखिर क्या है रहस्य, पुलिस जांच जारी

Singer KK Death Causes: केके की मौत पर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। कोलकाता में अपने लाइव शो के बाद होटल पहुंचने पर केके की सेहत अचानक से बिगड़ी फिर ...

Rajat Verma
Published on: 1 Jun 2022 4:20 AM GMT
kk singer
X

सिंगर केके (फोटो-सोशल मीडिया)

singer kk death causes: मशहूर सिंगर केके की बीते दिन कोलकाता में हुई मौत (KK Death revelation) को लेकर एक रहस्मयी खुलासा सामने आ रहा है। दरअसल, अभीतक यह खबर सामने आई थी कि कोलकाता में अपने लाइव शो (KK Live Show) के बाद होटल पहुंचने पर केके की सेहत अचानक से बिगड़ी और वह बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके बाद डॉक्टरों ने अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हालांकि, अब पुलिस को शव की शिनाख्त के दौरान केके के चेहरे और होंठ से चोट के निशान (injury marks KK face lips) बरामद हुए हैं। जिसके चलते पुलिस ने होटल पहुँचकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने केके की मौत के दौरान होटल के शिफ्ट मैनेजर से इस बाबत जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस को शुरुआती जांच के आधार पर यह ज्ञात हुआ है कि शो के बाद होटल के बाथरूम में उल्टियां हुई थीं, जिसको लेकर शक और गहराता जा रहा है।

आपको बता दें कि स्थानीय पुलिस ने केके के शव को अपने कब्ज़े में कर लिया है और उनकी पत्नी और बेटे के कोलकाता पहुंचने के बाद केके के शव का पोस्टमार्टम कर पार्थिव शरीर उन्हें सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने शव की शिनाख्त के आधार पर बरामद चोट के निशानों का संज्ञान लेते हुए शक के आधार पर जांच और पूछताछ शुरू कर दी है।

सीसीटीवी खंगालने के साथ शिफ्ट मैनेजर से पूसीताच जारी

पुलिस ने कोलकाता स्थित उस होटल पहुंचकर जांच शुरू कर दी है जहां केके ठहरे थे। पुलिस ने केके के चेहरे और होंठ पर पाए गए चोट को निशानों को ध्यान में रखते हुए केके से मिलने आए या उनके कमरे में जाने वाले किसी भी ऐसे शख्स को लेकर पूछताछ की जा रही है।

इस दौरान पुलिस ने होटल के शिफ्ट मैनेजर का बयान दर्ज करने के साथ ही होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है। पुलिस को मुताबिक यदि शक की सुई किसी साज़िश की तरफ घूम रही है तो सीसीटीवी फुटेज से यकीनन कोई सुराख हाथ लगेगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होंगे अहम खुलासे

बुधवार को केके के शव का पोस्टमार्टम होना है। पोस्टमार्टम के बाद यकीनन केके की मौत का असल कारण और मृत्यु के कुछ समय पहले उन्होनें किन चीजों का सेवन किया था यह लगभग साफ़ हो जाएगा। फिलहाल पुलिस अपनी ओर से मामले की जांच और होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है।

केके के शव से बरामद चोट के निशान जांच टीम की चिंता में इजाफा करने के साथ ही किसी साज़िश या हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने तक किसी भी तरह की पुष्टि करना ज़ल्द-बाजी होगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story