×

Singer KK Best Songs: सिंगर KK के यादगार गाने, आज भी सुनकर तड़प उठता है दिल

Singer KK Best Songs: सिंगर केके दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। उनकी उम्र 53 साल की थी। केके ने कई यादगार गाने गए जो आज भी लोग सुनते और गुनगुनाते हैं। चलिए सुनते हैं उनके कुछ ऐसे ही यादगार गानों को।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Jun 2022 4:09 AM GMT
Singer KK Death
X

Singer KK Death (Image Credit-Social Media)

।Singer KK Best Songs : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके यानि कृष्ण कुमार कुन्नथ का कोलकाता में निधन (Singer KK Dies) हो गया। वो कोलकाता किसी कॉन्सर्ट के लिए गए थे। उसके बाद उनकी तबियत कुछ बिगड़ी फिर उन्हें कोलकाता के CMRI अस्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सिंगर केके दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। उनकी उम्र 53 साल की थी। केके ने कई यादगार गाने गए जो आज भी लोग सुनते और गुनगुनाते हैं। चलिए सुनते हैं उनके कुछ ऐसे ही यादगार गानों को।

तड़प तड़प (Tadap-Tadap)

साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम का मशहूर गाना तड़प तड़प के इस दिल से केके ने ही गाया था जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी आस्मां चुने लगी थी। लोग उन्हें इस गाने से ही जाने और पहचानने लगे थे। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे और फिल्म के साथ साथ इसके गाने भी बेहद हिट हुए थे।

आंखो में तेरी अजब सी (Aankhon mein Teri Ajab si)

साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' इस फिल्म के गानों के साथ ही साथ इसके सभी गाने काफी हिट रहे थे। लेकिन जिस गाने को आज भी लोग याद रखते हैं वो था 'आंखो में तेरी अजब सी' इस गाने को केके ने ही गाया था। ये उस समय का सबसे हिट गाना रहा था।

खुदा जाने ये (Khuda Jaane ye)

साल 2008 में आई फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' का सुपरहिट गाना 'खुदा जाने ये' केके ने गाया था। फिल्म में रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। फिल्म के बाकी गानों के मुकाबले ये गाना काफी हिट रहा था।

दिल इबादत (Dil Ibadat)

साल 2009 में आई फिल्म तुम मिले जिसमे इमरान हाश्मी और सोहा अली खान लीड रोल में थे उसका एक गाना दिल इबादत' केके ने ही गाया था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

पिया आये ना (Piya Aaye Na)

फिल्म आशिकी-2 अपने गानों को लेकर चर्चा में रही थी और इस फिल्म का गाना 'पिया आये ना' केके ने ही गाया था। ये गाना काफी हिट भी हुआ था।

बॉलीवुड के लिए केके का जाना किसी सदमे से कम नहीं है। उनके गाये गाने हर किसी के दिल में बस जाते थे। हमारी पूरी न्यूज़ट्रैक की टीम की ओर से केके को भावभीनी श्रद्धांजलि।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story