×

नेहा कक्कड़ का खुलासा-ब्रेकअप के बाद हुई इसका शिकार

suman
Published on: 5 Jan 2019 5:22 AM GMT
नेहा कक्कड़ का खुलासा-ब्रेकअप के बाद हुई इसका शिकार
X

जयपुर:पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ वक्त से परेशान हैं। पहले तो उनका अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया और अब वो डिप्रेशन में हैं। इस बात का खुलासा नेहा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। नेहा ने अपना दर्द अपने फैंस के साथ शेयर किया है और साथ ही उन लोगों को जमकर फटकार भी लगाई है जो उनकी जिंदगी में बुरा असर डाल रहे हैं।

एक बार फिर बनेगी वरुण-आलिया की जोड़ी,फैंस को रहेगा इंतजार

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं। इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार। आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे। मुबारक हो, आप सफल रहे। मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रही है' इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों की अच्छे से खबर ली है।

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी। नेहा कक्कड़ ने लिखा, ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं। खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में जो मिला... मैं बता भी नहीं सकती कि क्या मिला''।

suman

suman

Next Story