×

गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश कर रहे सिंगर पेपॉन

aman
By aman
Published on: 28 Jan 2018 7:54 AM GMT
गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश कर रहे सिंगर पेपॉन
X
गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश कर रहे सिंगर पेपॉन

मुंबई: युवा श्रोताओं के बीच गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश कर रहे गायक पेपॉन का कहना है, कि अगर गजलें आधुनिक अंदाज में पेश की जाएं, तो युवा गजलों की ओर जरूर आकर्षित होंगे। पेपॉन ने शनिवार को 'रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्ड' के लिए अपनी पसंदीदा गजलों पर प्रस्तुति दी।

इस दौरान पेपॉन ने कहा, 'मुझे लगता है कि अगर हमारे युवा एड शीरन को प्यार कर सकते हैं, तो उन्हें हमारी गजलों भी पसंद आ सकती हैं।'

पेपॉन बोले, 'ये कविताएं प्रेम के विभिन्न रंगों पर आधारित हैं और हम सभी इससे जुड़ाव महसूस करेंगे। हम कलाकारों को केवल इतना करने की जरूरत है कि हम अपनी गजलें आधुनिक अंदाज में पेश करें। मैं बस गजलों का आकर्षण वापस लाने की कोशिश में जुटा हूं।' पेपॉन ने कहा, कि वह बचपन से ही गजलों के शौकीन हैं। पिछले वर्ष उन्होंने पुणे में एक गजल कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी।

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story