×

Rahul Vaidya and Disha Parmar wedding: राहुल वैद्य और दिशा परमार हुए एक दूजे के, देखें यहां शादी की वीडियो

Rahul Vaidya and Disha Parmar wedding: बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ आज शादी के बंधन में बंधन गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 16 July 2021 12:44 PM GMT (Updated on: 16 July 2021 12:44 PM GMT)
राहुल वैद्य और दिशा परमार
X

राहुल वैद्य और दिशा परमार ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Rahul Vaidya and Disha Parmar wedding: बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ आज शादी के बंधन में बंधन गए। इस दौरान दुल्हन बनी दिशा परमार लाल रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं दूसरे ओर राहुल वैद्य भी दूल्हे के ड्रेस में कमाल के लग रहे हैं। इस दौरान दिशा और राहुल वैद्य पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी।

बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये दोनों जोड़ी इस वीडियो में अग्नि के फेरे लेते हुए दिखाई दे रही है। वहीं इन दोनों की शादी कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए सम्मान हुई है। राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की वीडियो मशहूर पैपराजी विरल भयानी शेयर किया है।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस उन दोनों कपल को शादी की शुभकामनाएं देने लगे हैं। राहुल वैद्य अपनी शादी में ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी के साथ गोल्डन पगड़ी पहन रखा है। तो वहीं दूसरी ओर दिशा लाल रंग के सिल्वर वर्क वाले लहंगे पहन रखी है। इसके साथ ही दिशा परमार ने गोल्डन कलर के कलीरे के साथ लाल रंग की चूड़ा और जूलरी पहनी हुई नजर आई। इस वीडियो में दोनों कपल एक दूसरे को रिंग और वरमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसकी शादी में परिवार और कुछ दोस्त मौजूद थे।

राहुल वैद्य ने दिशा को ऐसे किया था प्रपोज

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस में अपनी गर्लफेंड दिशा के बर्थडे पर उसको नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। जिसके बाद दिशा ने भी इस प्रपोजल को स्वीकार किया था। जिसके बाद 16 जुलाई को दोनों शादी करने जा रहे हैं। राहुल और दिशा की शादी वैदिक रीति रिवाजों के मुताबिक होगी। इसके अलावा गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी। इस शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

Shweta

Shweta

Next Story