×

ये क्या! सिंगर बादशाह तो कार साफ कर रहे, वीडियो देख सभी चौंक गए

Badshah video : सोशल मीडिया पर बादशाह का कार साफ करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 17 Jan 2022 8:10 AM GMT
Badshah Instagram video
X

ये क्या! सिंगर बादशाह तो कार साफ कर रहे, वीडियो देख सभी चौंक गए (instagram)

Badshah Song : सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वह अक्सर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। साथ ही वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बादशाह अपनी कार को साफ करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा धूप नहीं है। बादशाह के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में बादशाह अपने फैंस को कार कैसे साफ करते है इसकी भी जानकारी दे रहे हैं।

वीडियो में आ रहे लाइक और कमेंट

बादशाह का ये वीडियो देखने के बाद कई यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें। एक यूजर ने लिखा बादशाह होकर भी कार साफ कर रहे, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा नौकर चले गए आपको छोड़ कर। एक अन्य यूजर ने लिखा बादशाह को पहली बार कार साफ करते हुए देख रहे हैं। काफी लोगों ने बादशाह के इस वीडियो पर मजेदार कॉमेंट्स किया है।

बादशाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो बादशाह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी हैं। बादशाह ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज दी है। बादशाह को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उन्होंने सुल्तान, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, दबंग 3 जैसी फिल्मों में हिट गाने दिए हैं। अगर रैप की बात करें तो बॉलीवुड में बादशाह का नाम सबसे ऊपर आता है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story