Singham Again Climax Scene: रोहित शेट्टी की मेहनत पर फिरा पानी, लीक हुआ सिंघम अगेन का क्लाइमेक्स सीन

Singham Again Climax Scene: रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के क्लाइमेक्स सीन का वीडियो लीक हो गया है, जो बेहद ही धमाकेदार है। आइए आपको दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 July 2024 11:15 AM GMT
Singham Again Climex Scene
X

Singham Again Climex Scene (Photo- Social Media) 

Singham Again Climax Scene Leak: सिंघम अगेन इस साल की सबसे चर्चित फिल्मो में से एक है। दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी जबरदस्त बज बना हुआ है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अभी की जा रही है, वहीं इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के दौरान का है। जी हां! रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन के क्लाइमेक्स सीन का वीडियो लीक हो गया है, जो बेहद ही धमाकेदार है। आइए आपको दिखाते हैं।

सिंघम अगेन के क्लाइमेक्स की देखें झलक (Video Leaked From Singham Again Set)

रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंघम अगेन को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में हैं, "खतरों के खिलाड़ी 14" की शूटिंग पूरी करने के बाद रोहित शेट्टी फिर से "सिंघम अगेन" की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो सिंघम अगेन के सेट का है। इस वीडियो में अजय देवगन नजर आ रहें हैं। अजय वीडियो में एक्शन करते दिख रहें हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है, वहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि सेट से लीक हुआ ये सीन फिल्म का क्लाइमेक्स सीन है। यहां देखें वीडियो -

मल्टीस्टारर फिल्म है सिंघम अगेन (Singham Again Star Cast And Release Date)

एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म "सिंघम अगेन" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे सितारे हैं। बताते चलें कि अर्जुन कपूर इस फिल्म में विलेन का किरदार निभायेंगे। पहली बार विलेन के किरदार में अर्जुन कपूर को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि अब तक उन्होंने सिर्फ हीरो का रोल अदा किया है, पहली बार नेगेटिव रोल अदा करते नजर आएंगे। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म साल 2024 की दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। यानी कि इस दिवाली पर सिनेमाघरों में रोहित का राज होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story